बिग बॉस में प्राइज़ मनी के लिए नहीं बल्कि फेम के लिए आया था ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस में प्राइज़ मनी के लिए नहीं बल्कि फेम के लिए आया था ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 11 में कई घमासान युद्ध हुए है। इस सीजन में 50 लाख की एक प्राइज मनी भी है। कहा जा रहा है जो ये शो जीतेगा उसे ये 50 लाख रूपए दे दिए जाएंगे। ऐसे में अनुमान है कि ये प्राइज मनी शिल्पा को मिलेगी। आप सभी को पता हो कि हिना और विकास की प्लानिंग के कारण ही बिग बॅास की प्राइज मनी पहले जीरो हो चुकी थी, लेकिन अभी हाल ही में एक टास्क के जरिए इस शो की प्राइज मनी वापस 50 लाख तक पहुंची है।

वैसे ये तो रहीं बिग बॉस की प्राइज मनी की बात लेकिन क्या आप सभी को पता है ?? जितनी बिग बॉस की प्राइज मनी है उससे ज्यादा तो बिग बॉस के घर से बेघर हुए लव त्यागी की कमाई है। जी हाँ एक वेबसाइट ने दावा किया है कि लव त्यागी की साल भर की कमाई 1 मिलियन डॅालर यानी कि 6 करोड़ 40 लाख के करीब है।

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि लव बिग बॉस में आने से पहले गुडगांव के पेप्सीको कंपनी में काम करते हैं। उनके पास 60 से 70 लाख के करीब की फॉर्च्यूनर कार और मर्सिडीज भी है। इस बात से ये साफ़ जाहिर होता है कि लव शो में केवल फेम के लिए आए थे। पैसो की तो लव की लाइफ में कोई कमी ही नहीं है वे पहले से ही काफी मालामाल है। आपको याद हो कि केवल लव ही थे जो पड़ोसी के तौर पर सेमी फाइनल तक पहुंचे थे।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -