BB14 में पहुँचते ही अर्शी को याद आईं शिल्पा शिंदे, कहा- 'वो होती तो...'
BB14 में पहुँचते ही अर्शी को याद आईं शिल्पा शिंदे, कहा- 'वो होती तो...'
Share:

'बिग बॉस 14' के घर में एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। आप सभी ने देखा होगा शो के बीते एपिसोड में राखी सावंत, अर्शी खान, मनु पंजाबी, विकास गुप्ता और कश्मीरा शाह आ चुके हैं। वहीं शो में आने के बाद से सभी जमकर धमाल मचा रहे है। वैसे यह सभी 6 कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 14' के घर में वीआईपी गेस्ट बनकर पहुंचे हैं और सभी ने अपने-अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। घर में जाने के बाद ही अर्शी खान को शिल्पा शिंदे की याद आ गई है।

उन्होंने कहा, 'मैं और विकास गुप्ता अब कुछ समय तक एक ही छत के नीचे रहने वाले हैं। ऐसे में अगर शिल्पा शिंदे भी 'बिग बॉस 14' के घर में आ जाती तो बड़ा मजा आता। उसके आने से 'बिग बॉस 14′ के घर में जबरदस्त ड्रामा होता।'

वैसे घर में जाने से पहले उन्होंने कहा था, 'मैं बिग बॉस 14 के घर में जाने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे पहले भी कई बार बिग बॉस के घर में आने का न्योता मिल चुका है लेकिन काम की वजह से मैं नहीं जा सकी। अभी भी मैंने अपने प्रोजेक्ट्स को बीच में रोका है ताकि मैं 'बिग बॉस 14' में दर्शकों का मनोरंजन कर सकूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं लंबे समय बाद अपने परिवार से मिलने जा रही हूं। मैं 'बिग बॉस 14′ के घर में किसी को सपोर्ट नहीं करने वाली हूं। मैं सबको बराबरी का मौका देने वाली हूं। हम सबको वाइड्ल कार्ड एंट्रीज की तरह गेम खेलना होगा।' वैसे अब यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि शो में किस तरह के धमाके होते हैं और क्या-क्या मजेदार होता है।

पंजाबी गाने पर जमकर नाची 'नागिन 5' की कास्ट, वायरल हुआ वीडियो

हिन्दुओं के लिए "शौर्य दिवस" और मुसलमानों के लिए "ब्लैक डे" था 6 दिसंबर

जेआरबी त्रिपुरा के लिए जारी हुए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -