पंजाबी गाने पर जमकर नाची 'नागिन 5' की कास्ट, वायरल हुआ वीडियो
पंजाबी गाने पर जमकर नाची 'नागिन 5' की कास्ट, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में एकता कपूर का अपना ही दबदबा है। वह अपने शोज में नए नए किरदारों को लाकर सभी को दीवाना बना देती हैं। अब तक उनके कई शोज धमाल मचा चुके हैं और इसी लिस्ट में शामिल है उनका शो 'नागिन 5'। इस शो के हर एपिसोड में अलग-अलग ट्विस्ट देखने को मिलते रहते है। वैसे रील लाइफ में शो के स्टार्स मुसीबतों में घिरे रहते हैं लेकिन रीयल लाइफ में सभी जमकर एन्जॉय करते हैं। जब भी स्टार्स को सेट पर मौका मिलता है ये सभी मिलकर खूब धूम मचाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

ऐसा ही कुछ नागिन 5 के सेट पर भी हुआ और उसी दौरान का वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। हाल ही में सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुरभि चंदना अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के साथ तीन पेग लगाकर सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। तीनों के डांस वीडियो में पंजाबी सॉन्ग तीन पेग चल रहा है और इस दौरान शो की पूरी टीम जमकर डांस कर रही है। यह आउटडोर शूटिंग का वीडियो है और इसी के कारण पूरी टीम नाचकर खुशी मना रही है।

आप देख सकते हैं सभी के चेहरे की खुशी बहुत दमदार है। अब सुरभि से लेकर शरद तक के फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें सुरभि चंदना शो में नागिन बानी के रोल में नजर आ रही है और लोग उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं। वहीं उनके अलावा मोहित सहगल जय का रोल प्ले कर रहे हैं और शरद मल्होत्रा चील वीर का किरदार निभा रहे हैं।

पर्पल हूडी में 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू ने जीता फैंस का दिल

जल्द शुरू होने वाला है नया शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी'

कोरोना पॉजिटिव हुई 'अपना भी टाइम आएगा' की यह मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -