अफगानिस्तान की रहने वालीं हैं अर्शी खान, कहा- 'मैं हर तरह से इंडियन हूं'
अफगानिस्तान की रहने वालीं हैं अर्शी खान, कहा- 'मैं हर तरह से इंडियन हूं'
Share:

बिग बॉस फेम अर्शी खान इन दिनों खूब मशहूर हैं। उनके नाम से लेकर उनके अंदाज तक के लिए वह सुर्ख़ियों में रहती हैं। अर्शी ने टीवी इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। वह बिग बॉस शो में नजर आईं थीं और इसी शो में उनके मजाकिया अंदाज और जोली नेचर को काफी पसंद किया गया था। अर्शी उर्दू और अरेबिक तलफ़्फ़ुज में बात करती हैं और अपने इसी बात करने के तरीके से अर्शी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वैसे अर्शी खान अफगानिस्तान की रहने वाली हैं। वहीँ कई बार अर्शी को पाकिस्तानी समझकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

अब अपने एक इंटरव्यू में अर्शी ने बताया कि लोग उन्हें पाकिस्तानी समझते थे और सोशल मीडिया पर ट्रोल करते थे। एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्शी ने कहा- "मैंने बहुत मुश्किल वक्त देखा है। लोग बिना मतलब के मुझे टारगेट करते थे और मेरी सिटीजनशिप को लेकर सवाल उठाते थे। उन्हें लगता था कि मैं पाकिस्तानी हूं और इंडिया में रह रही हूं।" आगे उन्होंने कहा-"पाकिस्तानी का टैग लगने की वजह से मुझे वर्क फ्रंट पर भी काफी दिक्कते हुईं। इस कंफ्यूजन की वजह से मेरी प्रोफेशनल लाइफ भी सफर हुई है। ये मेरी जिंदगी का दुखद एक्सपीरियंस हैं।"

इसी के साथ अर्शी ने यह भी कहा, "मैं एक बार फिर सबको ये क्लियर करना चाहती हूं कि मैं हर तरह से इंडियन हूं। मेरे पास भारत सरकार द्वारा अप्रूव सभी पहचान पत्र हैं। मैं पाकिस्तान से नहीं हूं, बल्कि भारत से ही हूं।" इसी के साथ अफगानिस्तान से ताल्लुक रखने पर अर्शी खान ने कहा- ''मैं अफगानी पठान हूं और मेरी फैमिली यूसुफजई पठान ग्रुप से ताल्लुक रखती है। मेरे दादा अफगानिस्तान से आए थे और भोपाल में जेलर थे। मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं लेकिन मैं एक भारतीय नागरिक हूं।" आपको हम यह भी बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस 11 में नजर आई थीं और बीते साल सीजन 14 में उन्होंने चैलेंजर बनकर भी दोबारा शो में एंट्री की थी और चर्चाओं में रहीं थीं।

अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा फैसला, 31 अगस्त के बाद भी अफगानिस्तान में बने रहेंगे अमेरिकी सैनिक

आज इंदौर की जनता से आशीर्वाद लेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, शाम को जाएंगे खजराना गणेश मंदिर

जो बाइडेन 26 अगस्त को करेंगे इजरायल के प्रधान मंत्री की मेजबानी: व्हाइट हाउस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -