बिग बॉस से निकलते ही लगातार क्यूटनेस के कारण चर्चाओं में है अर्शी खान
बिग बॉस से निकलते ही लगातार क्यूटनेस के कारण चर्चाओं में है अर्शी खान
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया की स्टार और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है . जी हाँ, इन दिनों अर्शी खान अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अर्शी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Greatness is not where we stand ,but in what direction we are moving ,we must sail sometimes with wind n sometimes we are against ,but sail we must and not drift nor lie at anchor. @adityasinghrajput_official इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि अर्शी खान का खुमार छोटे पर्दे की नायाब नायिकाओं में किया जाता हैऔर वह अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को मदहोश करती हैं. अर्शी वाकई में बहुत सेक्सी हैं और अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान करती हैं. वह अक्सर हॉट और सेक्सी बिकिनी फोटो के लिए चर्चाओं में रहती हैं. मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान की कई ऐसी तस्वीरें हैं जो सभी को मदहोश कर देती हैं. बिग बॉस में आने के बाद अर्शी खूब पॉपुलर हुईं थीं और अर्शी अब बिग बॉस के कारण ही सुर्ख़ियों में रहती हैं.

अर्शी खान साल 2015 में उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी क्रिकेट शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप में हैं और अर्शी खान के फेम की बात है तो ये उन्हें सलमान खान के मशहूर टीवी शो बिग बॉस से मिली. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 की प्रतियोगी रहीं अर्शी खान बोल्डनेस और बयानों के चलते खूब चर्चित रहीं और आज भी सुर्ख़ियों में रहती हैं.

लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर बने हर्षद चोपड़ा तो बेस्ट एक्ट्रेस रहीं जेनिफर विंगेट

फिर हॉटनेस से लोगों को घायल कर रहीं हैं अर्शी खान

शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में आईं अर्शी खान, कहा- 'दीपिका कक्क्ड़ की...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -