गाउन में कूल बनकर कहर ढहाती दिखी अर्शी खान
गाउन में कूल बनकर कहर ढहाती दिखी अर्शी खान
Share:

बिग बॉस 11 में अपनी दमदार लड़ाई के कारण सुर्ख़ियों में रहीं कंटेस्टेंट अर्शी खान ने हाल ही में अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. जी हाँ, इन दिनों अर्शी खान अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है eady to serve some looks in 2019#arshikhan #arshi #arshikhanofficial #arshians #arshikhanawaamkijaan Designer :@sneha_gogoi_eiluza Make up:@makeupbysabashaikhPhotography :@vaibs98@sagar_selani

इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उनका हॉट अंदाज सभी को भा रहा है. आप सभी को बता दें कि अर्शी ने बिग बॉस के घर में खूब हड़कंप मचाया था और उस समय वह तेजी से चर्चाओं में आईं थीं. वहीं अर्शी खान का खुमार छोटे पर्दे की नायाब नायिकाओं में किया जाता है और वह अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को मदहोश करती हैं. अर्शी वाकई में बहुत सेक्सी हैं और अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान करती हैं. इन दिनों वह सेक्सी अंदाज दिखाने से बिलकुल भी नहीं कतरा रहीं हैं वह लगातार हॉट हो रहीं हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं.

हॉट और सेक्सी बिकिनी फोटो के लिए वह आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. वैसे अर्शी खान साल 2015 में उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी क्रिकेट शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

दुल्हन बनी हिना खान, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

'खतरों के खिलाडी 9' के होस्ट और कंटेस्टेंट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -