दुल्हन बनी हिना खान, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज
दुल्हन बनी हिना खान, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान ने एक बार फिर से अपनी खूबसूरती का जलवा चारों तरफ बिखेर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल वह हाल ही में दुल्हन के अवतार में नजर आईं हैं. जी हाँ, हिना खान ने हाल ही में एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है वह कवर पेज पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एश्यिन वेडिंग मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है. हिना खान की तस्वीर बेहद ही प्यारी नजर आई है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं.

आपको बता दें कि हिना खान इसमें एक खूबसूरत रानी की तरह दिखाई दे रही हैं और इस मैगजीन से जुड़ी हुई तस्वीर और वीडियो खुद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आप देख सकते हैं वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वो मैगजीन के लिए शूट कर रही हैं. हिना टीवी की मशहूर अदाकारा हैं. वहीं पिछले कुछ दिनों से हिना खान लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वर्कआउट वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे और इस वजह से वो सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

वैसे हिना का ये अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने एशियन मैगजीन के कवर के फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है On the cover of @asianweddingmag for their spring 2019 issue! Creative Direction/Styling: @mirzamiahCreative design - @sehmbiwhiteH/MUA: @divyasurimakeoversCouture: @tehxeeblondonCouture Shawls: @alexaandrawestJewellery: @tehxeeblondon & @thelotuslondon आप देख सकते हैं दुल्हन बनने के बाद वह कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. हिना खान बिगबॉस सीजन 11 की रनर अप कंटेस्टेंट थी और वह इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने जीता सा रे गा मा पा का खिताब

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही मचा कोहराम

कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -