मुन्ना भाई को कैंसर होने पर सर्किट ने कही यह बात
मुन्ना भाई को कैंसर होने पर सर्किट ने कही यह बात
Share:

बीते दिनों ही खबर मिली है कि संजय दत्त को कैंसर है वह भी चौथी स्टेज का. ऐसे में कई सेलेब्स ने अब तक इस पर रिएक्शन दे दिया है. अब हाल ही में फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार निभा चुके बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'संजू एक फाइटर है और वह एक विजेता के तौर पर बाहर आएगा.' इसके अलावा आगे अरशद ने यह भी कहा, "मैं किसी भी ऐसे इंसान को नहीं जानता हूं जिसने उन चीजों का सामना किया है जिन्हें संजय ने सीना तान कर फेस किया है."

उन्होंने कहा, 'उस शख्स में हालातों के विरुद्ध लड़ने का हुनर है. मैंने कभी भी उसे अपनी तकलीफों के लिए रोते हुए नहीं देखा है. वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेगा. वह एक फाइटर है.' आप सभी जानते ही होंगे संजय दत्त और अरशद वारसी की सुपरहिट जोड़ी मुन्नाभाई में दिखाई दी थी. इस फिल्म में दोनों को बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा दोनों की जोड़ी जल्द ही फिल्म ब्लॉकबस्टर में एक बार फिर से दिखाई देगी.

वैसे अभी तो संजय दत्त ने काम से कुछ वक्त का ब्रेक लेने के बारे में कहा है. वहीं अपने इंटरव्यू में अरशद ने आगे यह भी कहा कि, 'फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन उसके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं. मैं ईश्वर से दुआ करूंगा कि वह जल्द ही अच्छा हो जाए.' इसी के साथ अरशद ने कहा, 'संजू ने उनसे बातचीत में कहा कि वह फिक्र नहीं करें वो ठीक हैं.'

चार वर्ष की आयु से गाना गाने की कर दी थी शुरुआत, तीन हजार से अधिक गा चुकी हैं सांग्स

तीसरे नहीं संजू बाबा को है चौथे स्टेज का कैंसर, हॉस्पिटल सोर्सेज ने किया कन्फर्म

अभिनेत्री बिदिता बाग ने किया कोरोना वॉरियर्स को सलाम, वीडियो शेयर कर दिया यह संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -