अभिनेत्री बिदिता बाग ने किया कोरोना वॉरियर्स को सलाम, वीडियो शेयर कर दिया यह संदेश
अभिनेत्री बिदिता बाग ने किया कोरोना वॉरियर्स को सलाम, वीडियो शेयर कर दिया यह संदेश
Share:

हाल ही में अभिनेत्री बिदिता बाग ने बड़े ही अनोखे अंदाज में कोरोना वारियर्स को धन्यवाद दिया है. जी हाँ, उन्होंने एक वीडियो जारी किया है और इस वीडियो के जरिये उन्होंने कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद किया है. जी दरअसल हाल ही में बिदिता ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वे इस वीडियो के जरिए कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद कह रहीं हैं. इसके अलावा वह आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर यह संदेश देने के बारे में कह रहीं हैं कि इस महामारी से लड़ना भी किसी स्वतंत्रता पाने से कम नहीं है. उन्होंने इस वीडियो में मनुष्य को लॉकडाउन की अलग-अलग स्थितियों में दर्शाया है जो आप देख सकते हैं.

वैसे इस वीडियो की खास बात यह है कि हर एक स्थिति में खुद बिदिता ही दिखाई देती हैं और वीडियो के दौरान एक कविता भी सुनाई देती है जो आप सुन सकते हैं. वैसे इस वीडियो के साथ बिदिता ने कैप्शन में लिखा है, 'एक महामारी. एक लॉकडाउन. जिसने पूरी जिंदगी बदल कर रख दी. मानवता के ऊपर यह एक बहुत बड़ा संकट है. लोगों को इस समय महसूस हो रहा है जैसे वह पिंजरे में कैद हैं. भौतिक से लोग अब वर्चुअल हो चले हैं. हर तरफ अनिश्चितता फैली हुई है. आशाएं दम तोड़ रही हैं. फिर भी, इन चुनौतियों से लड़ने के लिए भी कुछ हीरो सामने आते हैं. मनुष्य हर स्थिति में ढलना जानता है. यही कारण है कि वह आत्मनिर्भर होकर हर परेशानी को गच्चा देता है.'

वहीं इस वीडियो के बारे में  फोटोग्राफर सोमसुभ्रो सरकार ने कहा, 'लॉकडाउन के इस दौरान लोगों में मानसिक, शारीरिक और सामाजिक तौर पर काफी बदलाव आए हैं. इन्हीं बदलावों ने ही मुझे इस वीडियो को बनाने का विचार दिया. इस विचार को मैंने जब बिदिता को बताया तो उन्होंने इसको एक बनावट देने में मेरी पूरी मदद की.' इसके अलावा आप सुन सकते हैं इस वीडियो में बोली गई कविता के शब्द बहुत बेहतरीन है और कविता बहुत प्यारी है.

ऋषि पंचमी : व्रत रखने वाली महिलाएं-कन्याएं भूलकर भी न करें ये काम

15 अगस्त को लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने का प्लान, दिल्ली में मचा हड़कंप

केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -