दुर्गावती फिल्म में हुई इस कॉमेडियन की एंट्री, निभाएंगे विलेन का किरदार

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म 'दुर्गावती' में नजर आने वाली हैं। वहीं उनकी फिल्म में हाल ही में दो मुख्य कलाकारों की एंट्री हो गई है। खबरों के अनुसार इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी को कास्ट किया गया है। जी हाँ, अरशद आप सभी को अब तक कॉमेडी करते दिखाई दिए हैं लेकिन अब वह खूंखार विलेन के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

इसी के साथ इस फिल्म में एक अहम किरदार के लिए करण कपाणिया भी चुना गया है। जी दरअसल यह फिल्म अनुष्का शेट्टी स्टारर हॉरर संस्पेंस तेलुगू फिल्म 'भागमती' की आधिकारिक रीमेक है। मिली खबरों के मुताबिक इस फिल्म में अरशद वारसी विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे और करण कपाणिया का किरदार सकारात्मक होगा। अगर 'भागमती' के रूप में बात करें तो अरशद अभिनेता जयाराम द्वारा निभाया किरदार निभा सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने मूल तेलुगू फिल्म में एक राजनेता का किरदार अदा किया था जो नायिका के जीवन में बर्बादी लाता है।

इसी के साथ करण कपाणिया, उन्नी मुकुंदन वाले रोल में नजर आ सकते हैं। जो फिल्म में नायिक के मंगेतर बने हुए थे। वहीं अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार माही गिल पहले ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं। आपको पता हो 'भागमती' एक महिला आईएएस अधिकारी चंचला रेड्डी की कहानी है जिसे एक भूत बंगले में कैद कर लिया जाता है। इस दौरान कहानी में मोड़ तब आता है जब वह एक आत्मा के वश में हो जाती है। मिली खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 23 जनवरी 2020 को भोपाल में शुरू हुई है और इस फिल्म को बहुत शानदार तरह से तैयार किया जा रहा है।

पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

किशोर कुमार की बायोपिक बनाएंगे अनुराग बासु, ये अभिनेता निभाएगा लीड रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -