पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'
पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'
Share:

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश किए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर एक घंटा 40 मिनट तक बोलते हुए कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने राम मंदिर, सीएए, जम्मू-कश्मीर, तीन तलाक, पाकिस्तान, नेहरू समेत कई मुद्दों का जिक्र किया. पीएम ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी तीखा प्रहार किए. अब पीएम के इस भाषण की तारीफ बॉलीवुड में भी होने लगी है.

प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'पीएम नरेंद्र मोदी जी आपको और शक्ति मिले. आपने जिस तरह विपक्ष को ध्वस्त किया उसे खूब पसंद किया. यह सर्जिकल स्ट्राइक से कम नहीं था. ' एक और ट्वीट में अशोक पंडित ने ये लिखा, '19 जनवरी 1990 में कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब कश्मीरी हिन्दुओं को अपनी मातृभूमि छोड़नी पड़ी थी. धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी जो आपने आज संसद में विपक्ष को ये याद दिलाया. हमारे लिए कश्मीरियत एक बहुत बड़ा स्वांग था. '
 

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा कि देश ने देख लिया है कि दल के लिए कौन है और देश के लिए कौन है. जब बात निकली है तो दूर तलक तक जानी चाहिए. किसी को प्रधानमंत्री बनना था, इसलिए हिंदुस्तान में लकीर खींची गई और हिंदुस्तान का बंटवारा कर दिया गया. उन्होंने कहा कि पांच नवंबर 1950 को इसी संसद में नेहरू जी ने कहा था कि इसमें कोई संदेह नहीं हैं कि जो प्रभावित लोग भारत में बसने के लिए आए हैं, ये नागरिकता मिलने के अधिकारी हैं और अगर इसके लिए कानून अनुकूल नहीं हैं तो कानून में बदलाव किया जाना चाहिए.

 

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

पीएम मोदी के बाद सबसे अधिक लोकप्रिय हुए अमिताभ बच्चन, ट्विटर पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स

आजादी के नारे लगाने वालों को अनुपम खेर ने दिया मुँह तोड़ जवाब, बोले - 'मैं पराठा और बिरयानी से. . . '

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -