किशोर कुमार की बायोपिक बनाएंगे अनुराग बासु, ये अभिनेता निभाएगा लीड रोल
किशोर कुमार की बायोपिक बनाएंगे अनुराग बासु, ये अभिनेता निभाएगा लीड रोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने पहली बार अनुराग बसु के साथ काम किया था फिल्म बर्फी में. ये फिल्म कमाल की हिट साबित हुई थी लेकिन जब इस जोड़ी ने जग्गा जासूस से बॉक्स ऑफिस पर वापसी की तो फिल्म औंधे मुंह गिरी. निर्देशक अनुराग ने हाल ही में फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान किशोर कुमार की बायोपिक को शुरू करने के बारे में बातचीत की. इस बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा साल 2018 में शुरू हुई थी लेकिन बाद में ये फिल्म होल्ड पर चली गई. अब लूडो के डायरेक्टर अनुराग ने फिल्म के बारे में फिर से बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि ये बायोपिक फिल्म वो हर हाल में बनाएंगे और इस बारे में वह रणबीर कपूर से प्रॉमिस भी कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि ये रणबीर की डेट्स और उनकी खुद की उपस्थिति पर निर्भर करने वाला हैं.

अनुराग ने कहा कि रणबीर कपूर इस प्रोजेक्ट के लिए उनकी पहली पसंद हैं और इस प्रोजेक्ट के बारे में उनकी तरफ से इतने बयान आने के बाद अब माना जा रहा है कि वह इस फिल्म को जरूर बनाएंगे. फिलहाल अनुराग अपनी फिल्म लूडो को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल प्ले कर रहे हैं और फिल्म से उनका लुक भी जारी हो गया है.

फिल्म लूडो में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे. ये फिल्म इसी साल 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और इसका प्रोडक्शन टीसीरीज कर रहा है. जहां तक रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात है तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

दर्शकों के लिए संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं इमरान हाश्मी

परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू को मारे गए इतने 'थप्पड़', एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सौतेली माँ ने सारा से पूछा 'वन नाइट स्‍टैंड' का सवाल, जवाब सुनकर कहा- 'मैं तुम्‍हारे पिता को बता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -