आर्सेनल को लड़ाकों की जरूरत है पीड़ितों की नहीं: आर्टेटा क्लब

आर्सेनल को सेनानियों की जरूरत है, पीड़ितों की नहीं: आर्टेटा क्लब के खराब रन के बीच। क्लब ने प्रीमियर लीग में जीत के बिना सेवन बैक टू बैक मैचों का सामना किया। टीम को 14 अंकों के साथ स्टैंडिंग पर 15 वें स्थान पर रखा गया है। क्लब ने सख्त रुख के साथ, प्रबंधक आर्टेटा ने कहा कि क्लब को सेनानियों की आवश्यकता है, जो पीड़ितों के बजाय सब कुछ देने के लिए तैयार हैं, जो केवल नकारात्मकता लाते हैं और अपने परिवेश को दोष देते हैं।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे अपने चारों ओर देखना पसंद था, चाहे वह कर्मचारी हों, कोच हों, खिलाड़ी हों और मैं लड़ाकू विमानों को देखना चाहता था। आम तौर पर जब ऐसा होता है, तो आपके पास दो प्रकार के लोग होते हैं: लड़ाकू और पीड़ित। आपको सेनानियों और आपको चाहिए। किसी भी पीड़ित को नहीं चाहते। आगे उन्होंने कहा, पीड़ित नकारात्मकता लाते हैं और वे किसी भी चीज को दोष देना शुरू करते हैं जो उनके आसपास हो रहा है या उनके रास्ते पर नहीं जा रहा है। 

आगे उन्होंने कहा, आपको उन लोगों की जरूरत है जो लड़ाई करते हैं, जो लोग योगदान करते हैं और ऐसे लोग जो इस पल में क्लब को सब कुछ देने के लिए तैयार हैं। क्लब वर्तमान में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ काराबाओ कप क्वार्टर फाइनल मैच के लिए तैयारी कर रहा है, जो बुधवार को होने वाली है।

प्रीमियर लीग सात नए कोविड -19 मामलों की पुष्टि की

340,000 डॉलर में बिकी डॉन ब्रैडमैन की टेस्ट कैप, ऑस्ट्रेलिया के कारोबारी ने खरीदी

न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से बाहर हुए बाबर आज़म और इमाम उल हक़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -