न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से बाहर हुए बाबर आज़म और इमाम उल हक़
न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से बाहर हुए बाबर आज़म और इमाम उल हक़
Share:

नेपियर: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और ओपनिंग बैट्समैन इमाम उल हक चोटिल होने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।  जिसके चलते चयनसमिति ने युवा इमरान बट को 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया है. इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला माउंट मौनगानुई में 26 दिसंबर से शुरू होगा.

बता दें कि बाबर आजम के दायें अंगूठे में चोट लगी है, जबकि इमाम उल हक के बायें हाथ का अंगूठे में चोट है. वो पिछले सप्ताह क्वींसटाउन (Queenstown) में अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अनुसार, दोनों बल्लेबाजों ने अभी तक नेट्स पर वापसी नहीं की है और मेडिकल टीम उनकी फिटनेस पर करीबी नजर रखे हुए है. PCB ने आगे कहा कि, ‘क्राइस्टचर्च (Christchurch) में 3 जनवरी से आरंभ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में उनकी भागीदारी पर फैसला बाद में किया जाएगा.’

बाबर की अनुपस्थिति में विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizan) पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान का नेतृत्व करेंगे. वह देश के 33वें टेस्ट कप्तान होंगे. पाकिस्तान ने अपने दौरे की निराशाजनक शुरुआत की. वो 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों की श्रृंखला के पहले 2 मैच गंवा चुका है. आखिरी टी-20 मैच 22 दिसंबर को खेला जाएगा जिसके बाद 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला होगी.

ISL 7: अपनी चोट से Boumous उबरे

संभावित नई तारीखों के लिए एटीपी के साथ टाटा ओपन करेगी बात

डलास ने लीड्स यूनाइटेड की हार के बाद कहा- 'विरोधियों के शुरुआती हमलों के बाद उबरना मुश्किल था'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -