आतंकवादी : मैं पाकिस्तानी हूं, मुझे भेजा गया हमले के लिये !
आतंकवादी : मैं पाकिस्तानी हूं, मुझे भेजा गया हमले के लिये !
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना द्वारा पकड़े गये आतंकवादी ने यह कहा है कि वह पाकिस्तानी है और उसे भारत में हमले के लिये भेजा गया था। आतंकी ने पूछताछ में पूरा का पूरा राज उगल दिया है। इसके बाद सेना और सुरक्षा एजेंसिया और अधिक चैकसी बरत रही है। पिछली 25 जुलाई को लश्कर ए तैयबा का आतंकी बहादुर अली को गिरफ्तार किया गया था। इससे नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के अधिकारियों ने जब पूछताछ की तो सारी सच्चाई अली ने सामने ला दी।

अधिकारियों ने इसकी जानकारी पत्रकारों को देते हुये बताया कि पाकिस्तानी आतंकवादी समूह लश्कर ए तैयबा ने बहादुर को भारत में हमले करने के लिये भेजा था। उसने यह स्वीकार किया है। आतंकी ने बताया कि उसके साथ और भी कई आतंकवादी शामिल है। उसने अधिकारियों को यह बताया है कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों को भारत की सीमा में घुसपैठ करने में पूरी मदद करती है और उसे व उसके अन्य साथियों को भी पाकिस्तानी सेना ने ही भारत की सीमा में घुसपैठ कराई थी।

अधिकारियों ने पत्रकारों को बताया कि पूछताछ में आतंकी ने खुद को पाकिस्तानी बताया है और उसे दिल्ली तथा अन्य कुछ शहरों के नाम बताये गये थे, जिन पर हमें हमले करना थे, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका। उसने यह भी बताया है कि ट्रेनिंग के दौरान यह कहा जाता है कि भारत की सेना भारत के मुस्लिमों पर अत्याचार करती है और उन्हें उनका बदला लेना है?

3 आतंकी हत्थे चढ़े, पाक हथियार भी बरामद

लिंपिक कवर करने जा रहे पत्रकारों कि बस पर फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -