निकोल किडमैन ने हॉलीवुड में की अपने करियर की शुरुआत

निकोल किडमैन ने हॉलीवुड में की अपने करियर की शुरुआत

लोकप्रिय अभिनेत्री निकोल किडमैन ने अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने द ऑवर्स, बॉम्बशेल और मौलिन रूज जैसी लोकप्रिय फिल्में दी हैं। अब, अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में राज खोल दिया है।

हू पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब उनके पास अच्छे विकल्प नहीं थे, तब वह बहुत बड़ी अवधि के दौर से गुजरी। अभिनेत्री ने आगे कहा, “इतने सारे अभिनेताओं के पास विकल्प नहीं हैं, और यहां तक कि एक विकल्प के लिए एक असाधारण अवसर है। एक अभिनेता के रूप में, आप हमेशा दूसरों की दया पर रहते हैं, विशेष रूप से निर्देशकों और कभी-कभी यह निराशाजनक हो सकता है। ' अभिनेत्री ने आगे कहा, "जमीन से कुछ बनाने की जरूरत महसूस हुई।" 53 साल की एक बड़ी अवधि के दौरान, मेरे पास अच्छे विकल्प नहीं थे” निकोल, जिन्होंने पत्रिका को बताया।

निकोल ने एचबीओ की डार्क कॉमेडी में सेलेस्टे राइट के अपने चित्रण के लिए उत्कृष्ट लीड अभिनेत्री के लिए एमी जीता, जो दो सत्रों तक चली। उसने तब से एचबीओ के छह-भाग के थ्रिलर द अन्डोइंग पर काम किया है, जो 26 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलियाई स्क्रीन पर आएगी। अब वह नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स नामक यूएसडी 100 मिलियन डॉलर की हूलू टीवी श्रृंखला का निर्माण और अभिनीत कर रही है।

कोरोना पॉजिटिव हुए गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया

क्रिस हेम्सवर्थ ने सोई हुई तिका वेट्टी को किया ट्रोल, जानिए वजह

सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सुपर मॉडल भी है किम कार्दर्शियन