फौजी बेटा मां को भेजता था पैसे, फिर बहू ने किया कुछ ऐसा...
फौजी बेटा मां को भेजता था पैसे, फिर बहू ने किया कुछ ऐसा...
Share:

बिलासपुर:  यह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का मामला हैं. जहां एक फौजी बेटे का अपनी मां को पैसे भेजना था. जो महिला को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी सास का गला घोंटकर हत्या ही कर दी. इसके पश्चात् मौत को स्वाभाविक दिखाने के लिए सास को बीमार बता शव को कपड़े से ढंक रखा था. चूकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हो चुका हैं. जिसके पश्चात् पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. वही यह जानकारी पता चली हैं कि महिला पहले भी कई बार अपनी सास पर हमला कर चुकी थी. इसी के साथ ससुर का भी डंडा मारकर सिर फोड़ दिया था परन्तु समाज को एक बात का पता न चले इस डर से वे चुप रहा था. यह घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है. 

जानकारी के अनुसार, ग्राम खैरा निवासी रामायण साहू पिता माधव प्रसाद बीएसएफ में जवान है जो कि पंजाब में पदस्थ है. उसकी शादी रतनपुर गोंदिया निवासी प्रेमलता (26) हुई है. शादी के पश्चात् बीएसएफ का जवान ड्यूटी पर चला गया था. वह सिर्फ छुटिट्यों के समय ही घर आता था. वही प्रेमलता अपनी सास कारीबाई व ससुर माधव प्रसाद के साथ रहती थी. रामायण घर चलाने के लिए वेतन का पैसा मां को भेजता था. जिसको लेकर प्रेमलता नाराज रहती थी. इस बात को लेकर आए दिन सास-ससुर से नोकझोंक होती रहती थी. 

इस मामले पर प्रेमबाई ने गुस्से में आकर सास को जमीन पर पटका और उसका गला घोंट दिया. वही जब वह मर गई तो शव को छुपाने के लिए कपड़े से ढंक दिया. वही जब शाम को रामायण घर आया तो उसने मां के बारे में पूछा. तब प्रेमलता ने कहा कि वह बीमार है और जमीन पर ओढ़कर सो रही है. तब रामायण उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मस्तूरी लेकर आया. यहां डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया. कारीबाई के मुंह व नाक से बहुत खून बहा हुआ था और गले पर भी चोट के निशान मौजूद थे. यह मामला डाॅक्टरों को संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया. 

गर्लफ्रेंड से मिलने आया था फिर मिली संदिग्ध अवस्था में लाश

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

जंगल में होता था अवैध काम, पुलिस ने किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -