जंगल में होता था अवैध काम, पुलिस ने किया पर्दाफाश
जंगल में होता था अवैध काम, पुलिस ने किया पर्दाफाश
Share:

बड़वानी: सेंधवा पुलिस ने सोमवार को देशी अवैध हथियार बनाने के कारखाने में झापेमारी की. पुलिस को यहां से बड़ी मात्रा में पिस्टल, जिंदा कारतूस सहित हथियार बनने के औजार बरामद हुए. पुलिस ने यहां से 2 सिकलीगरों को 2 पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने यह बताया कि वे हथियार बनाने के पश्चात् औजार सहित उसे जंगल में छिपा दिया करते थे.

इस मामले पर एसडीओपी टीएस बघेल ने यह जानकारी दी कि हमें मुखबीर से सूचना मिली थी कि खुर्माबाद का एक व्यक्ति अवैध हथियार बेचने सेंधवा आ रहा है. इस पर एक टीम ने वरला थाना रोड पर नाकाबंदी एक बाइक सवार संदिग्ध व्यक्ति को रोका गया. जिसने अपना नाम सोहन सिंह निवासी खुर्माबाद बनाया था जब उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा करतूस मिले. इससे पूछताछ में उसने यह बताया कि उसका एक साथी अवैध हथियार बेचने की फिराक में वर्टी से आया हुआ है. इस पर उसे पुलिस ने डाबलबेड़ी बस स्टैंड के पास से सुरजीत सिंह को पकड़ा. और उसके पास से पुलिस को  एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस अवैध रूप से मिली थी.

पूछताछ में आरोपियों ने उमर्ठी के राजनगांव में अवैध देशी हथियार बनाने के कारखाने की भी बात बताई है. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वे अवैध हथियार बनाने के लिए उपयोग में लिए जाने वाले सामान को जंगल में छिपा दिया करते थे. वही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल में छानबीन की, तो वहां से बड़ी मात्रा में हथियार बनाने वाले औजार के साथ ही पिस्टल और कट्‌टा भी मिले है.

चोरों ने अपनाई चोरी करने की नई प्रक्रिया, अनोखे अंदाज़ में चुरा कर ले जा रहे थे पैसे और फिर...

आखिरकार खत्म हुई इम्तिहान की घड़ी, 3 मार्च को होगी निर्भया के आरोपियों को फांसी

बड़ा खुलासा ; तो इस तरह से चलाया जा रहा जम्मू-कश्मीर में आतंकी नेटवर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -