नाज़ायज़ संबंधों के शक में सेना के जवान ने की अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
नाज़ायज़ संबंधों के शक में सेना के जवान ने की अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गोहाना में रोहतक-पानीपत नेशनल हाईवे पर हुई गर्भवती महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने हैरतअंगेज़ खुलासा किया है. पुलिस ने महिला के क़त्ल के आरोप में सैनिक पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, आर्मी के जवान गुलशन को अपनी पत्नी पर किसी अन्य के साथ नाज़ायज़ संबंध होने का शक था. 

पुलिस का कहना है कि आरोपी पति अपनी पत्नी ज्योति का क़त्ल करने के लिए एक माह से योजना बना रहा था. आरोपी ने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से खरीदा था. इसके बाद उसने गोहाना में रोहतक-पानीपत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव माहरा के पास ड्रेन नंबर 8 पर घटना को अंजाम दिया. वहीं, आरोपी सैनिक गुलशन के परिवार के 3 लोगों पर देहज का केस दर्ज हुआ है. बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि गर्भवती महिला के क़त्ल मामले में उसके पति गुलशन को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी गुलशन सेना में क्लर्क के पद कार्यरत है. उसने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी पर किसी और के साथ नाज़ायज़ संबंध होने का शक था. इसके लिए उसने एक माह पहले से हत्या की साजिश रची. आरोपी ने हत्या करने के लिए मुरादाबाद से चाकू भी खरीदा. बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह का कहना है कि पोस्टमॉर्टम में मृतक महिला प्रेग्नेंट पाई गई. उसके क़त्ल के बाद उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक ज्योति के पिता के बयान पर आरोपी गुलशन पर क़त्ल और गुलशन के मां-पिता साथ ही उसके छोटे भाई पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है. हालांकि, सैनिक की मां, पिता और भाई अभी फरार हैं. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है.

मामूली विवाद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर किया वार, हुई दोनों की मौत

7 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली लाठी...शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी

श्रम आयुक्त समेत दो अन्य को भ्रष्टाचार के मामले किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -