7 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली लाठी...शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी
7 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली लाठी...शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं ज‍िले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां विवाह के दो द‍िन बाद ही नवव‍िवाह‍िता ने ससुराल में हैवान‍ियत का ऐसा रूप देखा क‍ि उसकी रूह कांप उठी. नवव‍िवाह‍िता का आरोप है क‍ि ससुराल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म क‍िया गया और प्राइवेट पार्ट को गर्म च‍िमटे से जलाया गया. यही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लाठी डाल दी. पीड़िता ने ऐसे कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं.  
 
अभी पीड़िता के विवाह को तीन ही दिन हुए थे. उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिसके साथ वह जिंदगी के हसीन सपने देख रही है, वह इस कदर दरिंदगी करेगा कि हैवानों को भी शर्म आ जाये और उसकी अस्मत के लुटेरे उसी घर में मौजूद हैं, जहां वह दुल्हन बनकर जा रही है. मामला जरीफनगर थाना इलाके का है. पीड़िता की शादी जरीफनगर के उस्मानपुर के रहने वाले युवक के साथ 22 जून को हुई थी. आरोप है कि लड़की विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले दहेज न मिलने से गुस्सा हो गए और नवविवाहिता के साथ हैवानियत करने लगे.

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ 6-7 लोगों ने गैंगरेप किया. बलात्कारियों में महिला के दो जेठ और उसका पति शामिल था. साथ ही नवविवाहिता की दो ननद और जेठानी भी उनका सहयोग कर रही थीं. इतने पर भी जब दरिंदों का दिल नहीं भरा तो पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लाठी डाल दी और गुप्तांग को गर्म चिमटे से जला दिया. पीड़िता का कहना है कि उसको कोल्डड्रिंक में जहर भी देने का प्रयास किया गया. पीड़िता के पिता का कहना है कि उसकी बेटी के साथ दरिंदगी हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस के साथ पहुंचे और अपनी बेटी को उपचार के लिए लाए हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है .

श्रम आयुक्त समेत दो अन्य को भ्रष्टाचार के मामले किया गया गिरफ्तार

बिना मास्क के बैंक गार्ड ने शख्स को नहीं दी एंट्री, दोबारा आया तो कर दिया मना और चला दी गोली

बिना मास्क के प्रवेश करने की कोशिश कर रहे ग्राहक पर बैंक गार्ड ने की फायरिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -