हरियाणा: खड़े ट्रक में जा घुसी बाइक, सेना और नेवी के दो जवानों की मौत
हरियाणा: खड़े ट्रक में जा घुसी बाइक, सेना और नेवी के दो जवानों की मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के भिवानी जिले में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार सेना के एक जवान व एक मर्चेंट नेवी के जवान की जान चली गई है. यह दुर्घटना गत रात सड़क के बीच खड़े ट्रक में बाइक टकराने से हुई है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के ख़िलाफ पर्चा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है हिसार के गढ़ी गांव के रहने वाले 29 वर्षिय संदीप फौजी अपने मामा के घर भिवानी के गांव प्रेमनगर आया हुआ था. यहां से वो बाइक से अपनी बुआ के लड़के व मर्चेंट नेवी के जवान 21 वर्षीय दीपक के साथ मित्ताथल गांव में किसी परिचित को मिलकर वापस लौट रहे थे. 

जैसे ही दोनों गांव प्रेमनगर के नजदीकी गांव तिगडाना पहुंचे, तो वहां सड़क के बीच में खड़े ट्रक से इनकी बाइट की टक्कर हो गई. मृतक दीपक के भाई अंकित व प्रेमनगर गांव के सरपंच नरसिंह ने जानकारी दी है कि दीपक और संदीप मित्ताथल गांव से आ रहे थे. रात लगभग दो बजे उनकी बाइक तिगडाना गांव के निकट सड़क के बीच खड़े ट्रक से टकरा गई. इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि दीपक मर्चेंट नेवी में था और संदीप सेना में. परिजनों ने ट्रक ड्राइवर के ख़िलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है.

वहीं मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार ने कहा है कि तिगड़ाना गांव के पास ट्रक से बाइक टकराने से बाइक सवार दीपक व संदीप की जान गई है. उन्होंने बताया कि ट्रक राजस्थान से है, जिसके ड्राइवर के ख़िलाफ पर्चा दर्ज कर छानबीन की जाएगी. मृतक संदीप दो बच्चों का पिता था, जबकि दीपक की शादी नहीं हुई थी. पुलिस ने कहा कि ट्रक ड्राइवर की छोटी सी लापरवाही ने दोनों जवानों की ऐसे अचानक व दर्दनाक मौत से दो घरों के चिराग बुझ गए और दो बच्चे अनाथ हो गए. 

तमाम कोशिशों के बाद भी पाकिस्तान हमारी 1 इंच जमीन नहीं ले सकता - गुलाम नबी आज़ाद

म्यांमार के कायाह में बच्चों और महिलाओं सहित 30 से अधिक की मौत, शव जलाए गए

बड़ी खबर: 14 वर्ष के अमन राज सिंह ने जीती नेशनल घुड़सवारी प्रतोयोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -