जो पश्चिमी देशों में होता है, भारत में भी हो कुछ ऐसा : अरमान मालिक
जो पश्चिमी देशों में होता है, भारत में भी हो कुछ ऐसा : अरमान मालिक
Share:

बॉलीवुड गायक अरमान मलिक का सपना है कि एक ऐसा समय भी आए जब भारत अपने गायकों के लिए मशहूर हो जाए. उनके मुताबिक़, जैसा कि पश्चिमी देशों में होता हुआ आया है. 'बोल दो न जरा', 'वजह तुम हो' जैसे गानों के लिए काफी मशहूर अरमान ने कहा कि, ''मैंने अपना पूरा जीवन संगीत को हे दे दिया है और मैं भारत में ऐसे गायक बनाना चाहता हूं जो स्टार हो. भारत में इसकी फिलहाल कमी है.''

मलिक के मुताबिक, ''हॉलीवुड में हम कई अंतर्राष्ट्रीय गायक देखते हुई आए हैं जो अभिनेताओं से बड़ी हस्ती भी हैं लेकिन यहां गायक सिर्फ गायक ही होता है. वह कोई हस्ती नहीं होता है और मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एक ऐसा देश बनाने पर टिका है जो अपने गायकों के लिए जाना जाए. यह मेरा सपना है.'' मलिक अभी अमेरिका में हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कई प्रोजेक्ट पर वे जुटे हुई हैं. 

आगे गायक अरमान ने कहा कि ''मैं अभी मूल रूप से गैर फिल्मी गीत पर ही काम कर रहा हूं और मैं अंग्रेजी संगीत को लेकर भी व्यस्त हूँ. लेकिन मैं इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कह सकता हूं. मेरे लिए अंतर्राष्ट्रीय संगीत क्षेत्र में कई अवसर हैं. जानकारी के मुताबिक, डिज्नी इंडिया के 'अलादीन' के हिंदी संस्करण में उन्होंने मुख्य पात्र को अपनी आवाज दी है और इस फिल्म में एक गाना भी गाया है. वे इस पर कहते हैं कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर वे बेहद ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

 

5 घंट से लम्बी बॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म, देख तालियों से गड़गड़ा उठा था Cannes

De De Pyar De Review : तब्बू से खास बनी कहानी, ह्यूमर के नाम पर जीरो है फिल्म

पुण्यतिथि विशेष : इस डायरेक्टर ने अमिताभ को बनाया था सुपरस्टार, ऐसे मिला था रोल

ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -