बहुत ज्यादा खास है अरमान मलिक के गले की ये गोल्डन चैन
बहुत ज्यादा खास है अरमान मलिक के गले की ये गोल्डन चैन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मालिक ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अपने जीवन के कई छुपी हुई बातों को उजागर किया है. अरमान ने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी गायकी की शुरुआत से लेकर करियर में आए उतार चढ़ाव तक तमाम अनछुए पहलुओं पर बातचीत की. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपने गले में पहनी गोल्डन चेन के पीछे का भी राज खोला.

अरमान ने इस चैन की कहानी बताते हुए कहा कि, 'मेरी एक फीमेल फैन हैं जिनका नाम है सुनैना. ये चेन उसने कैलिफोर्निया में दिया. ये गोल्ड क्राउन शेप्ड चेन है. उन्होंने पता नहीं कैसे होटल का पता लगाया और वहां आकर मुझे ये गिफ्ट दिया. वो प्यार से मुझे प्रिंस बुलाती हैं. अरमान ने कहा कि आप जो देख रहे हैं ये सब फैन्स का ही दिया है.'

इस दौरान अरमान ने गानों के रीक्रिएशन को लेकर कहा कि, "मौलिकता ख़त्म नहीं हो रही है. वो है, बस उसे दिखाया नहीं जा रहा. रीक्रिएशन आज एक ट्रेंड बन गया है. सब फॉलो कर रहे हैं. हम भी चाहते हैं कि मौलिक गानों का दौर वापस आ जाए. लेकिन रीक्रिएशन इतना लोकप्रिय है कि प्रोड्यूसर वही कर रहे हैं." आपको बता दें अरमान अपनी सिंगिंग के साथ-साथ क्यूटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. दुनियाभर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं.

इस मशहूर सिंगर ने कहा- 'काश मैं पाकिस्तान में जन्मा होता'

इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह

तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -