इस मशहूर सिंगर ने कहा- 'काश मैं पाकिस्तान में जन्मा होता'
इस मशहूर सिंगर ने कहा- 'काश मैं पाकिस्तान में जन्मा होता'
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल सोनू ने हाल ही में एक ऐस बयान दे दिया है जिसके बाद से ही वो चर्चाओं में आ गए हैं. सोनू ने कहा कि पाकिस्तानी गायकों को भारत में काम करने के लिए कोई अतिरिक्त फीस नहीं देनी पड़ती है लेकिन म्यूजिक कंपनियां भारतीय गायकों से पैसे ऐंठती हैं.

इतना ही नहीं सोनू ने आगे ये भी खुलासा किया कि भारतीय गायकों को गाने के लिए म्यूजिक कंपनियों को पैसे देने पड़ते हैं तभी उन्हें गाने की अनुमति मिलती है और उन्हें प्रमोट किया जाता है. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि, 'कभी-कभी लगता है कि यदि हम पाकिस्तान से होते तो अच्छा होता क्योंकि हमें भारत में काम मिल रहा होता. अब ऐसा हो गया है कि सिंगर्स को म्यूजिक कंपनियों को पैसे देने पड़ते हैं अपने शोज के लिए. यदि आप उन्हें पैसे नहीं देते हैं तो वे आपका गाना बजाएंगे ही नहीं. वो गाना आपको दिलवाएंगे ही नहीं.'

इस दौरान सोनू ने ये भी बताया कि, 'म्यूजिक कंपनियां अपने सिंगर्स को गाना दिलवाती हैं और फिर उस सिंगर को बड़ा करती हैं ताकि बाद में उससे पैसे लिए जा सकें.' कई लोगों ने तो सोनू द्वारा कही गई इस बात की तारीफ की लेकिन कुछ लोगों ने उनकी आलोचना कर दी. आपको बता दें कुछ समय पहले भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था.

इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह

तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़

19 दिन बाद भी टॉप पर बनी हुई है 2.0, 700 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -