तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़
तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़
Share:

हॉलीवुड में डीसी एंटरटेनमेंट की फिल्म एक्वामैन भारत में इस हफ्ते रिलीज हुई है. ये फिल्म अमेरिका से पहले यहां रिलीज़ हो चुकी है और विदेश में इसे 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म को लगे अब तक तीन ही दिन हुए हैं और फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. जी हाँ, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इसको देखते हुए ही दर्शकों में इस फिल्म के लिए क्रेज़ बढ़ता जा रहा है. यही कारण है फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आइये जानते हैं तीन दिन में कितना कमा गई ये फिल्म.

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने कुल 7.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं एक्वामैन ने पेड प्रिव्यूज के जरिए 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म आने वाले समय में और तेजी से कमाई करेंगी और कई रिकॉर्ड भी तोड़ेगी. फ़िलहाल इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ रही है जिसके लिए सभी उतावले हैं और इससे उम्मीद है आने वाले समय में  भी ये धमाकेदार कमाई करेगी. 

मीडिया में रही खबरों के अनुसार रिलीज से पहले की डीसी एंटरटेनमेंट के दर्शक सहित तमाम हॉलीवुड फिल्मों के फैंस के बीच एक्वामैन को लेकर काफी उत्सुकता है. इस फिल्म में जेसन मेमोआ, अंबर हर्ड, विलियम डाफो, पेट्रिक विल्सन, निकोल किडमैन, ग्राहम मैकटाविश और डोल्फ लुडग्रेन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर जेम्स वान ने किया है.

Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे

Kedarnath : दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाये हुई है सारा की डेब्यू फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -