इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह
इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह
Share:

बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर में ही इटली के लेक कोमो में शादी की है. आपको बता दें इस कपल ने 14-15 नवंबर को शादी की थी. इस शादी में दोनों के परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे. अब तक सभी के मन में एक ही सवाल था कि आखिर दीपवीर ने भारत छोड़कर इटली जाकर क्यों शादी की? लेकिन हाल ही में दीपिका ने इटली में शादी करने की असली वजह का खुलासा किया है.

दीपिका ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने प्राइवेसी रखने के मकसद से विदेश में शादी की है. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि, ''हमारे लिए प्राइवेसी सबसे ज्यादा जरूरी थी. हमने शादी से पहले सब कुछ अनाउंस कर दिया था. शादी की तारीख एक महीने पहले बताई थी. '' दीपिका ने आगे ये भी कहा कि, ''जब हम लेक कोमो देखने गए थे, तभी हमें महसूस किया यही सही प्लेस है. हमारी शादी फेयरीटेल से ज्यादा मैजिकल थी. सब खूबसूरत था.''

आपको बता दें दीपवीर की शादी के प्राइवेसी के कई इंतजाम किये थे लेकिन फिर भी दीपिका-रणवीर की शादी की धुंधली तस्वीरें लीक हो गई थीं. शादी के बाद इस कपल ने बेंगलुरु में पहला रिसेप्शन दिया था और फिर दो रिसेप्शन मुंबई में आयोजित हुए थे.

अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

बिग बॉस 12: कुछ इस कदर पत्नी टीजे सिद्धू ने दिखाया करणवीर के लिए अपना प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -