ब्लैक गाउन में अंकिता लोखंडे ने बरपाया कहर
ब्लैक गाउन में अंकिता लोखंडे ने बरपाया कहर
Share:

हाल ही में टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि जल्द ही उनकी पहली फिल्म ''मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी'' रिलीज होने वाली है. खबरों के अनुसार यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस फिल्म को लेकर वह खूब एक्साइटेड हैं और इस फिल्म के लिए वह लगातार प्रमोशन में जुटी हुईं हैं.

वहीं इस फिल्म में उनक लुक और उनके रोल के लिए अंकिता लोखंडे की खूब तारीफ हो रही है. आप सभी को बता दें कि इस समय फिल्म के लुक के अलावा अंकिता लोखंडे अपने सेक्सी ब्लैक लुक के लिए भी चर्चाओं में छाई हुईं हैं. हाल ही में हॉट ब्लैक गाउन में अंकिता लोखंडे के कातिलाना लुक को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. अंकिता ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था वहीं इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आईं थीं.

अंकिता इन दिनों शॉर्ट ड्रेस, ट्रेडिशनल लुक या फिर अपने मॉडर्न लुक से सुर्खियां हांसिल कर ही लेती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेकिन उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है.

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में ख़ास भूमिका निभाने जा रहीं हैं प्रियंवदा कांत

Video : अपने को-स्टार्स को नागिन चिप्स खिलाते नजर आईं अनीता हसनंदानी

इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -