'मैं टूट जाता', बॉलीवुड में 21 साल पूरे कर बोले अर्जुन रामपाल
'मैं टूट जाता', बॉलीवुड में 21 साल पूरे कर बोले अर्जुन रामपाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने हाल ही में हिंदी सिनेमा जगत में 21 साल पूरे कर लिए हैं। जी हाँ और बॉलीवुड में दो दशक से भी ज्यादा समय बिताने वाले अर्जुन रामपाल ने कई बेहतरीन हिंदी फिल्में दी हैं। आप सभी ने उनको कई सफल फिल्मों में देखा होगा। अब हाल ही में इंडस्ट्री में 21 साल पूरे करने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर नोट शेयर किया है, जिसपर सेलेब्स से लेकर फैंस भी उनको बधाई दे रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने नोट शेयर करने के साथ-साथ अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर नोट शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा- ''मुझे बॉलीवुड इंडस्ट्री में 21 साल हो गए। मैं अपने दोस्त और भाई राजीव राय का आभारी हूं, जिन्होंने उस समय और आज भी मुझ पर भरोसा किया। मुझे नहीं पता कि अगर उन्होंने मुझे यह ब्रेक नहीं दिया होता तो क्या होता। शायद मैं टूट जाता। मेरी डेब्यू फिल्म की टीम को बहुत सारा प्यार। मैं इस इंडस्ट्री में 21 साल का हो गया हूं। उन सभी का धन्यवाद जिनके साथ मैंने काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। मेरे सभी प्रशंसकों के परिवार को धन्यवाद, आपके बिना कभी संभव नहीं था।''

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि अर्जून रामपाल को राजीव राय ने बॉलीवुड फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' में ब्रेक दिया था। यह फिल्म 3 अगस्त, 2001 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ सुनील शेट्टी और आफताब भी थे। फिलहाल उनके पोस्ट शेयर करने के बाद तमाम कमेंट्स भी आ रहे हैं और सभी उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो अर्जुन रामपाल जल्द ही अब्बास मस्तान की 'पेंटहाउस', पीरियड वॉर ड्रामा 'बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' और 'द रेपिस्ट' में नजर आने वाले हैं।

धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं हेमा मालिनी, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'

आमिर खान हैं हिंदी फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह!, करण ने बोला तो भड़के एक्टर

कीचड़ में लिपटी शहनाज गिल को देखकर हैरान हुए फैंस, जानिए क्यों किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -