कीचड़ में लिपटी शहनाज गिल को देखकर हैरान हुए फैंस, जानिए क्यों किया ये काम
कीचड़ में लिपटी शहनाज गिल को देखकर हैरान हुए फैंस, जानिए क्यों किया ये काम
Share:

बिग बॉस 13 फेम शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) के नए फोटोज लोगों का दिल जीत रहे है। शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हैं और हिंदुस्तान में आज शहनाज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाली शहनाज जहां भी जाती हैं अपनी अलग छाप छोड़ जाती हैं। इसी वजह से वह हर दिल के लिए अजीज भी बन चुकी हैं। हम सबको पता है कि शहनाज अपने अलग अंदाज के लिये मशहूर हैं। इस वजह से एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर मिट्टी से जुड़ी फोटोज पोस्ट करके सबको चौंका दिया है। जी दरअसल शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं और इन तस्वीरों में शहनाज मिट्टी में सनी नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं ब्लैक शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने शहनाज को तस्वीरों में अलग-अलग तरह से पोज देते हुए देखा जा सकता है। जी दरअसल आप देख सकते हैं सड़क पर एक तरफ मिट्टी पड़ी है और शहनाज आराम से गीली मिट्टी में पोज दे रही हैं। सबसे कमाल की बात ये है कि मिट्टी में खेलती हुई शहनाज ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, स्पा टाइम। यानी पंजाबी एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज देश की मिट्टी है। आप देख सकते हैं चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिये शहनाज को देख कर उनके फैंस का दिल गदगद हो चुका है। शहनाज की तस्वीरों पर एक से बढ़ कर एक कमेंट्स आ रहे हैं। शहनाज गिल की फोटोज देखकर फैंस उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ बता रहे हैं।

इसके अलावा कई लोगों ने फोटोज पर हार्ट इमोजी बना कर उन्हें ढेर सारा प्यार भी भेजा है। खैर यह कोई पहला मौका नहीं है जब शहनाज गिल ने साबित किया है कि लोग उन्हें इतनी मोहब्बत क्यों करते हैं। अब अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो शहनाज गिल सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं और इसके अलावा उनके कहते में एक और फिल्म है।

आज हम बात करेंगे एक ऐसे ब्यूटीफुल कपल की जिन्होंने 18 महीनों में अपना जीवन बदल दिया

'हल्क' बनने के लिए शख्स ने उठाया ऐसा कदम, हो गई मौत

तेज रफ्तार DTC बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, एक की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -