धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं हेमा मालिनी, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'
धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं हेमा मालिनी, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'
Share:

हेमा मालिनी (Hema Malini) एक बेहतरीन अदाकारा रह चुकीं हैं और अपने अभिनय से उन्होंने सभी का दिल जीता है। हालाँकि फिलहाल हेमा अपने विधानसभा क्षेत्र मथुरा में व्यस्त हैं, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं। इन सभी के बीच अब हाल ही में अदाकारा(Hema Malini latest statement) अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस बयान में उन्होंने अपने पति धर्मेंद्र (Hema Malini Dharmendra) के साथ समय बिताने पर बात की है। इस बयान से यह पता चल रहा है कि वो पति के साथ समय बिताने के लिए तरस रहीं हैं। जी हाँ और अब उनके इस बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

जी दरअसल, हेमा (Hema Malini) ने ये बयान एक इंटरव्यू के दौरान दिया, जी दरअसल इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो लाइफ में क्या मिस करती हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "शायद मुझे अपने पति से ज्यादा साथ की उम्मीद थी। मुझे लगा कि हम अक्सर साथ रहेंगे। उस कमी को मैंने आज तक कभी महसूस नहीं किया। जब मैंने शादी की तो मैंने सोचा कि हम एक ऐसी व्यवस्था में आ जाएंगे, जो हम दोनों को सूट करेगी। लेकिन नहीं हुआ। लेकिन कोई बात नहीं।" इसके अलावा उन्होंने (Hema Malini latest statement) कहा, "मैं स्थिति को स्वीकार करती हूं। मुझे मेरी बेटियां मिलीं। उनके पास देखभाल करने के लिए कई समस्याएं हैं। एक इंसान के तौर पर मुझे पछताना पड़ेगा।।। लेकिन वह मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं। जब मैं मेरे लिए उनकी भावनाओं के बारे में सोचती हूं तो सब कुछ जायज़ लगता है, यहां तक ​​कि उनकी शारीरिक अनुपस्थिति भी।"

आप सभी को बता दें कि हेमा मालिनी एक्टर धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। जी दरअसल उनसे पहले एक्टर ने प्रकाश कौर से शादी की थी और उनसे धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं। दूसरी तरफ, हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं। फिलहाल सभी अपनी-अपनी लाइफ में व्यस्त हैं। धर्मेंद्र को आप जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' में देखने वाले हैं।

आमिर खान हैं हिंदी फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह!, करण ने बोला तो भड़के एक्टर

कीचड़ में लिपटी शहनाज गिल को देखकर हैरान हुए फैंस, जानिए क्यों किया ये काम

क्रिकेटर बनना चाहता था बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर, जानिए कैसे UP से पहुंचा 'मायानगरी'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -