भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस
भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की साहिर लुधियानवी पर आधारित फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में है. आपको बता दें, अब तक इसकी कास्ट फाइनल नहीं हुई है. पिछले दिनों खबरें थीं कि इस फिल्म में सालों बाद रीयल लाइफ कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक साथ काम करते दिखेंगे. लेकिन अब पता चला है कि इसमें ऐश्वर्या नहीं, कोई और एक्ट्रेस नजर आएंगी. पिछले दिनों से ये खबरें आ रही  थी कि ऐश-अभी एक साथ इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

खबर के अनुसार मेकर्स ने इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नू को चुना है. तापसी और अभिषेक इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आ चुके हैं. ये दूसरी बार है, जब दोनों स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे. बताया कि फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर-दिसंबर में शुरू हो सकती है. आगे जानकारी के बता दें कि अभिषेक और तापसी दोनों को ही फिल्म की स्टोरी बेहद पसंद आई और दोनों फिर से साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. लेकिन उन्होंने अभी इस फिल्म को साइन नहीं किया है.  

इससे पहले संजय लीला भंसाली ने कहा था कि साहिर साब हमारे सबसे टैलेंटेड कवि गीतकारों में से एक थे, उनके छंद आज भी प्रेरक हैं. उन्हें प्रेम कहानी के माध्यम से वापस लाना खूबसूरत होगा, लेकिन यह एक बड़ी जिम्मेदारी भी होगी. लेखक-निर्देशक (जसमीत रीन) के लिए भी यह एक मुश्किल फिल्म है, इसलिए मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहता और इसे वह दर्जा देना चाहता हूं, जिसकी ये फिल्म हकदार है. यानि इस आने वाली फिल्म में अब अभिषेक के साथ तापसी पन्नू नज़र आएँगी. 

जॉन को मिली एक और धमाकेदार फिल्म, जो उनके दिल के है करीब

'मर्दानी 2' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से आई पहली तस्वीर

धमेंद्र की फिल्म का ये हिट गाना पोते की फिल्म में होगा रिक्रिएट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -