पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखिये उनकी कहानी
पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखिये उनकी कहानी
Share:

फिल्म निर्माता उमेश शुक्ला की वेब सीरीज 'मोदी-जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह एक वेब सीरीज़ है जिसमें पीएम मोदी के जीवन की पूरी कहानी बताई जाएगी. ये सीरीज़ किसी होनी वाली है ये ट्रेलर देखकर आप समझ जायेंगे. तीन मिनट के इस ट्रेलर में बार-बार इस बात पर जोर दिया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र और लोकतंत्र को हर चीज पर विचार करते हुए नजर आ रहे हैं. आइये देखते हैं इसका ट्रेलर और जानते हैं कैसी होने वाली है ये सीरीज़.

इस ट्रेलर के साथ ही इस क्लिप को उन लाइनों के साथ पेश किया गया है कि मुझे  ऐसे काम करने चाहिए जो मुझे रात में शांति से सोने दें. वहीं इस प्रोमो में गुजरात में हुए गोधरा दंगों पर प्रकाश डाला गया है जो 2002 में हुए थे. आपको बता दें, सहानुभूति और पीड़ा से भरे नरेंद्र मोदी को लोगों से अपने धर्म के आधार पर मृतकों के बीच भेदभाव नहीं करने के लिए कहते हुए देखा गया. यह तब की बात है जब नरेंद्र मोदी राज्य के मुख्यमंत्री थे. जैसे-जैसे चुनाव का मौसम करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे मेकर्स राजनीतिक ड्रामा के फॉर्मूले को पूरा करते दिख रहे हैं. 

पीएम मोदी की ये वेब सीरीज़ इंटरनेट पर हिट होने से पहले, टाइटैनिक की भूमिका में विवेक ओबेरॉय की विशेषता वाली एक बायोपिक 5 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने वाली है. यानि एक बड़े परदे पर रिलीज़ होगी तो दूसरी डिजिटल प्लेटफार्म पर. डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि जब हम इस वेब सीरीज के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में रिसर्च कर रहे थे. तब हमारे हाथ उनकी लिखी हुई कई कविताएं लगीं. जो बेहद सुंदर विचारों को प्रस्तुत करती थी, जिसके बाद हमे लगा कि उनकी द्वारा लिखी हुई इन कविताओं का प्रयोग करना चाहिए.

जॉन को मिली एक और धमाकेदार फिल्म, जो उनके दिल के है करीब

'मर्दानी 2' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से आई पहली तस्वीर

धमेंद्र की फिल्म का ये हिट गाना पोते की फिल्म में होगा रिक्रिएट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -