युवा दिलों की जान 'अर्जुन माथुर' को जन्मदिन पर हमारा सलाम....
युवा दिलों की जान 'अर्जुन माथुर' को जन्मदिन पर हमारा सलाम....
Share:

 

बॉलीवुड के साथ ही साथ टीवी के भी एक मंझे हुए कलाकार हम बात कर रहे है अभिनेता अर्जुन माथुर के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेता अर्जुन माथुर जिनका जन्म 18 अक्टूबर 1981 को लंदन में हुआ. आज वह 36 साल के हो चले है. अर्जुन माथुर एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म 'लक बाय चांस' और 'माय नेम इज खान' के लिए जाना जाता है. अभिनेता अर्जुन माथुर का शुरू से ही एक्टिंग की और रुझान था. आपको बता दे की जब अर्जुन माथुर बेहद छोटे थे तभी उनका परिवार नई दिल्ली शिफ्ट हो गया.

उनका बड़े भाई गौतम माथुर है जोकि पटकथा लेखक हैं. अभिनेता अर्जुन माथुर ने अपनी शुरूआती पढाई सैंट कोलोम्बू स्कूल नई दिल्ली से पढाई की है. उन्होंने अपनी स्नातक की पढ़ी ओकलैंड यूनिवर्सिटी से सम्पूर्ण की है. उन्होंने अभिनय का प्रशिक्षण न्यू यॉर्क युनिवेर्सिटी से लिया है. अर्जुन माथुर ने अपने करियर की शुरुआत ऐश्वर्या राय और विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'क्योँ हो गया ना' से की थी.

उसके बाद वह आमिर खान स्टारर फिल्म 'मंगल पाण्डेय' में नजर आये.  दोनों ही फिल्मों में उन्हें आलोचकों से उनके किरदार के लिए सकारत्मक प्रतिक्रिया मिली. इसके बाद वह निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म लक बाय चांस में नाजर आये, इस फिल्म में उनके अभिनय दर्शकों और आलोचकों के उपर अपनी अमिट छाप छोड़ी. इसके अलावा वह निर्देशक फराह खान की फिल्म माय नेम इज खान में नजर आये. फिल्मों के अलावा वह कई सारे विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं.
 

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -