देर रात मलाइका के साथ डेट पर निकले अर्जुन, मीडिया को देखते ही छुपाया मुँह
देर रात मलाइका के साथ डेट पर निकले अर्जुन, मीडिया को देखते ही छुपाया मुँह
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्‍सी अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान और अभिनेता अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरे पिछले काफी समय से जोरो-शोरो से चल रही हैं. पिछले काफी समय से दोनों डेट पर लगातार स्पॉट हो रहे हैं. दो दिन पहले ही ये कपल नाइट पार्टी में फिर एक-साथ द‍िखाई द‍िए थे. सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्‍वीरें भी सामने आई थीं जिसमे दोनों स‍ितारे साथ नजर आ रहे थे.

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खूब चर्चा हो रही हैं. अर्जुन कपूर मलाइका से पूरे 12 साल छोटे हैं लेकिन फिर भी दोनों इश्‍क फरमा रहे हैं. अब इस कपल का प्यार किसी से भी छ‍िपा नहीं है. शुक्रवार रात अर्जुन-मलाइका जूहू के एक रेस्‍टोरेंट में ड‍िनर के ल‍िए पहुंचे थे. जैसे ही ये कपल रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो इन पर कैमरों की नजर पड़ी. फ‍िर क्‍या था मीडिया को देखते ही अर्जुन कपूर मुंह छ‍िपाकर भागने लगे.

फोटोग्राफर्स को देखते ही अर्जुन ने अपने मुँह पर मास्‍क पहन लिया और फोटोग्राफर्स को तस्‍वीरें लेने से मना करते हुए कार में बैठ गए. आपको बता दें कि अर्जुन ने अपना चेहरा इस वजह से नहीं छ‍िपाया था कि वह मलाइका के साथ हैं बल्‍कि वह आशुतोष गोवारिकर की फ‍िल्‍म पानीपत के लिए अपना लुक छ‍िपा रहे थे. दो दिन पहले अर्जुन की फोटो सामने आई थी उसमे भी वो अपना लुक छुपाते हुए दिखाई दिए थे. दरअसल अर्जुन ने अपनी आगमी फिल्म के लिए अपने बाल कटवा दिए हैं.

बिस्तर पर अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं शिबानी दांडेकर

एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया बोल्ड अंदाज

बिग बॉस 12: कालकोठरी में जाते ही फूट फूटकर रोईं जसलीन, सुरभि राणा ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -