गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ इस तरह नज़र आये अर्जुन रामपाल
गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ इस तरह नज़र आये अर्जुन रामपाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ मुंबई में स्पॉट हुए हैं. दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं और हर कोई इनकी ही बात करता है. लेकिन दोनों ने अभी अपने इस रिश्ते का ऐलान नहीं किया है. दोनों लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. देखा जाता है गैबरीला हमेशा से ही अर्जुन की दोनों बेटियों को प्यार करती रही हैं. इसी को देखते हुए ये लगता है दोनों एक दूसरे को डेट तो कर ही रहे हैं और शादी भी कर लेंगे. इसके अलावा खबर है कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं.

इसके बारे में बता दें कि अर्जुन फिल्मों से कम अपने इस रिश्ते से ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, अर्जुन ने पत्नी मेहर जेसिया से शादी के 20 साल बाद तलाक ले लिया है लेकिन अब वह आए दिन दक्षिण अफ्रीकन दोस्त  गैबरीला के साथ सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया है और बेहद करीब भी नज़र आये हैं. इसी पर ये समझा जा रहा है दोनों डेट कर रहे हैं. 
 
अर्जुन के वर्कफ्रंट की तो बता दें कि इसी साल वह फिल्म पलटन में नजर आए थे. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना कर सकी. इससे पहले उनकी फिल्म डैडी रिलीज हुई थी और वो भी दम तोड़ गई. वहीं बता दें, गैबरीला दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं में शामिल हो चुकी हैं.

साइकिल चलाते दिखे भाईजान, हुआ वीडियो वायरल

मां-पिता और बहन के साथ रणवीर सिंह ने कराया रॉयल फोटोशूट

ऐसा क्या हुआ जो अर्जुन कपूर हुए गंजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -