ऐसा क्या हुआ जो अर्जुन कपूर हुए गंजे
ऐसा क्या हुआ जो अर्जुन कपूर हुए गंजे
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. कभी उनकी फिल्म को लेकर तो कभी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लिए. जी हाँ, फ़िलहाल इन दिनों वो मलाइका से रिश्ते के साथ. फ़िलहाल दोनों ने कन्फर्म नहीं किया है लेकिन ये कयास लगाये जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी एक खास तस्वीर सामने आई थी. जिसमें अर्जुन कपूर ने लाल रंग की हुडी से अपना चेहरा पूरी तरह से छुपाया हुआ था. अर्जुन इन दिनों कैमरे से अपना चेहरा छुपाते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, सामने आई तस्वीर अर्जुन कपूर की है. 

जी हां और सामने आई खबर भी चौंका देने वाली है. अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. जिसके बाद अब वो गंजे हो गए हैं. आप यकीन नहीं करेंगे कि ये अर्जुन कपूर ही हैं. ख़बरों की मानें तो अर्जुन कपूर ने ये लुक अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के लिए कराया है. हाल ही में अर्जुन कपूर को आशुतोष गोवारिकर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था जहां उनका बदला हुआ अवतार नजर आया था. वहीं अर्जुन आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी खास किरदार को निभाते नजर आएंगे.

फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर एक और ऐतिहासिक फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम है ‘पानीपत’ जिसमें संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनॉन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. अब तक अच्छे से ये तस्वीर सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है ये अर्जुन कपूर ही हैं. 

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

आधी रात को खुद से छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में दिखाई दी मलाइका अरोरा

ईशान के बारे में कुछ ऐसी कह गई जाह्नवी कि..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -