12 साल की उम्र में अर्जुन ने लिखी थी माँ के लिए कविता, अब की शेयर
12 साल की उम्र में अर्जुन ने लिखी थी माँ के लिए कविता, अब की शेयर
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाले अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' जल्द रिलीज होने वाली है. वहीं अपनी फिल्मों के साथ अर्जुन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में आए दिन वह अपनी मां मोना कपूर की याद में पोस्ट शेयर करते रहते हैं और अब एक बार फिर से अर्जुन कपूर ने मां के लिए लंबा पोस्ट लिखा. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अर्जुन कपूर ने हाथ से लिखी एक पुरानी कविता शेयर की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

यह कविता तब की है जब वो 12 साल के थे उस दौरान उन्होंने ये अपनी मां के लिए लिखी थी. उन्होंने पोस्ट कर लिखा है- ''हाथ से लिखी गई यह कविता मुझे मिली है. लिखावट के लिए माफ कीजिएगा. जब मैं 12 साल का था, तब अपनी मां के लिए लिखा था. बचपन का यह मेरा सबसे शुद्ध रूप था. जब मैं प्यार महसूस करता था और मां को उस प्यार के लिए शुक्रिया कहना चाहता था, जो उन्होंने मुझे दिया था.'' इसी के साथ आगे अर्जुन ने लिखा है, ''मैं उन्हें याद करता हूं. यह मानने के अलावा मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है कि मुझे उनका प्यार अब नहीं मिलेगा. कई बार यह नाइंसाफी लगती है और इससे मैं बहुत विचलित हो जाता हूं. मैं खुद को बेहद बेबस महूसस करता हूं. एक बेटा होने के नाते मैं यह लिख रहा हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं है.''

वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अर्जुन ने लिखा है- ''काश, एक बार फिर वो मुझे बेटा कहकर बुलाती और मैं सुन पाता. जब भी उनकी याद आती है, मुझे सब कुछ बेकार लगता है. आठ साल पहले मैं टूट गया था. अब हर दिन मैं खुद को संभालता हूं और मुस्कुराते हुए उठता तो हूं, लेकिन उनकी कमी कभी पूरा नहीं होगी. मुझे नहीं पता कि मैं यहां क्यों लिख रहा हूं लेकिन ऐसा मुझे लगता है कि जिंदगी हम पर असर डालती है. मैं यह मानता हूं कि मैं कोई हीरो नहीं हूं. मुझ पर भी इसका असर पड़ता है. मां आपकी बहुत याद आती है. आप जहां भी हैं खुश रहिए. मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करता हूं.'' आप सभी को बता दें कि अर्जुन के इस इमोशनल पोस्ट के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें सपोर्ट किया है, इनमे रणवीर सिंह, फराह खान, कृति सेनन, अदिति राव हैदरी और दिया मिर्जा शामिल हैं.

'रागिनी एमएमएस 2' में नमक डालने के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -