'रागिनी एमएमएस 2' में नमक डालने के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो
'रागिनी एमएमएस 2' में नमक डालने के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही धमाकेदार अभिनेत्री सनी लियोनी का साल 2014 में आया गाना 'बेबी डॉल' काफी हिट हुआ था और इस गाने में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. आपको याद हो उनका यह गाना फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का था और सनी एक बार फिर रागिनी सीरीज में दिखाई देने वाली हैं जिससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भी अब सामने आया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर से सनी लियोनी रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वहीं उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा है, ''सनी के बिना #RaginiMMSReturns ?? हो ही नहीं सकता!'' इसी के साथ इस वीडियो में सनी लियोनी कह रही हैं, ''सो मच चमक, सो मच धमक, लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा.'' वहीं सनी ने कहा, ''चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं.''

इस वीडियो के अंत में सनी कहती हैं, ''नी के बिना रागिनी, नो वे..'' उनकी इन सभी बातों से यह साफ जाहिर है कि आने वाली रागिनी सीरीज में सनी लियोनी एक बार फिर धमाल मचाती दिखाई देने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि सनी लियोनी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में नजर आएंगी और यह दूसरा सीजन है. मिली जानकारी के अनुसार इस सीजन में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भूमिका अदा करेंगे जिन्हे आपने शो के प्रोमो में देखा ही होगा. अब बात करें सनी के वर्क फ्रंट की तो सनी को पिछली बार अर्जुन पटियाला फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में उन्होंने एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस दिया था जो आपने देखा ही होगा.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

फिल्म इंदू की जवानी की पहले दिन की शूटिंग की पूरी, सेट से खूबसूरत फोटो हुई वायरल

मोनालिसा ने दिखाए सेक्सी मूव्स, ठुमकों ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -