अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- "एक अभिनेता अकेले हिट और मिस..."

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर  इस बात से सहमत हैं कि बॉलीवुड में एक एक्टर का करियर हिट और मिस से परिभाषित होता है, क्योंकि यह मूवीज के व्यवसाय के माध्यम से स्टार की योग्यता का आकलन करने में सहायता करता है। हालांकि, वह कहते है कि केवल एक एक्टर  ही उतार-चढ़ाव के लिए जिम्मेदार नहीं होता है। मीडिया को अर्जुन ने कहा, "जब आप किसी अभिनेता की योग्यता को देख रहे होते हैं तो आपको यह आकलन करना होता है कि उसकी फिल्म के व्यवसाय ने कैसा प्रदर्शन किया है। साथ ही, मुझे लगता है कि अगर आप एक अच्छे एक्टर हैं, तो आप अपने प्रदर्शन से अधिक परिभाषित होते हैं।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे बोला "कभी-कभी आप बहुत अच्छे एक्टर होते हैं लेकिन आप गलत चुनाव कर लेते हैं। आप सही एक्टर हो सकते हैं जो लोगों को आकर्षित करता है लेकिन वे इस  वक़्त जो काम कर रहे हैं उससे निराश हैं क्योंकि एक एक्टर अकेले हिट और मिस का निर्णय नहीं कर सकते।" अर्जुन का बोलना है कि ऐसे कई तत्व हैं जो एक अभिनेता के पक्ष में कार्य कर भी सकते हैं और नहीं भी। उन्होंने कहा, "अभिनेताओं को कभी-कभी उनके निर्देशक द्वारा निराश किया जाता है। कभी-कभी स्क्रिप्ट उस तरह से आगे नहीं बढ़ पाती है जिसकी कल्पना की गई थी। और एक अभिनेता कभी-कभी उन्हें दिए गए कंटेंट के साथ अच्छा काम न करके एक फिल्म को निराश करता है।"

उन्होंने बोला, "बाहरी व्यक्ति के लिए एक अभिनेता की परिभाषा निश्चित रूप से हिट और मिस होती है, लेकिन समुदाय के अंदर मैं कहूंगा कि कई अन्य परिस्थितियां देखने को मिलती है।" अर्जुन की अगली मूवी "सरदार का ग्रैंडसन" है, जो आज 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानें वाली है। 'सरदार का ग्रैंडसन' अर्जुन द्वारा निभाई गई अमरीक की कहानी है, जो अपनी दादी की एक इच्छा को पूरा करना चाहता है।

शानदार ऑफर! सिर्फ 2 लाख रुपए में मिल रही है 6 लाख की Volkswagen Polo कार, ऐसे करें डील

'कोरोना वैक्सीन लगवाई तो 'नपुंसक' हो जाएंगे।।।', महाराष्ट्र के गांव में टीका लेने से डर रहे लोग

क्या T 20 वर्ल्ड कप भी 'कोरोना' की भेंट चढ़ जाएगा ? BCCI ने बुलाई अहम बैठक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -