शानदार ऑफर! सिर्फ 2 लाख रुपए में मिल रही है 6 लाख की Volkswagen Polo कार, ऐसे करें डील

कोरोना संकट में कहीं भी सुरक्षित जाने के लिए अपनी निजी कार होना बहुत आवश्यक हो गया है। ऐसे में अपनी गाड़ी होना आवश्यकता बन गया है। यदि आप सेकेंड हैंड कार खरीदने का मन बना रहे हैं मगर बजट को लेकर परेशान हैं तो हम आपको एक बेहतरीन डील के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल, अपने स्पोर्टी डिजाइन, माइलेज तथा फीचर्स के चलते फॉक्सवैगन की पोलो कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कारों की सूचि में सम्मिलित है। इस कार का दाम 6।12 लाख रुपए से आरम्भ होकर 9।93 लाख रुपए तक जाता है। किन्तु इस कार को सेकेंड हैंड मार्केट से आप 2 लाख रुपए से भी कम में खरीद सकते हैं। इस कार को OLX के पोर्टल पर लिस्ट किया गया है। कुल मिलाकर फॉक्सवैगन पोलो को खरीदने के लिए इसे एक जबरदस्त डील माना जा सकता है।

वही ये फर्स्ट ऑनरशिप कार है तथा दिल्ली के नंबर पर पंजीकृत है। कार का मेकिंग ईयर 2011 है तथा इसे सिर्फ 1।70 लाख रुपए में लिस्ट किया गया है। अधिक विवरण पाने के लिए आप सेलर से सम्पर्क कर सकते हैं। इसके लिए लोकेशन दिल्ली का बुराड़ी क्षेत्र है। पोर्टल में दिए गए विवरण के अनुसार, कार केवल 68000 किलोमीटर तक चल चुकी है। फॉक्सवैगन पोलो को 5 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था तथा कार पर 20 किलोमीटर तक माइलेज मिलने की बात कही गई है। OLX पर दिए गए विवरण के अनुसार इसमें एसी, हीटर, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, नए टायर तथा नई बैटरी लगाई गई है।

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -