क्या T 20 वर्ल्ड कप भी 'कोरोना' की भेंट चढ़ जाएगा ? BCCI ने बुलाई अहम बैठक
क्या T 20 वर्ल्ड कप भी 'कोरोना' की भेंट चढ़ जाएगा ? BCCI ने बुलाई अहम बैठक
Share:

नई दिल्ली: भारत में इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी लहर लोगों की जिंदगियां निगल रही हैं, जिससे पूरे देश में अफरा-तफरी मची हुई है। संक्रमण के खतरे के मद्देनज़र BCCI, IPL 2021 को अऩिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला भी ले चुका है। इस साल भारत में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसकी तैयारी भी होनी है, जिसे लेकर अब BCCI अब जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकता है। 29 मई को BCCI ने एक बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें टी-20 वर्ल्ड कप और आगामी मैचों के कार्यक्रम को लेकर मंथन होगा।

BCCI सचिव जय शाह ने बैठक के लिए जो नोटिस भेजा है, उसमें कहा गया है कि देश में महामारी की स्थिति के मद्देनज़र आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा की जाएगी। कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से भारत में टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। BCCI ने यह SGM अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की एक जून को होने वाली बैठक से पहले बुलाई है। आईसीसी बैठक में भारत में कोरोना महामारी की स्थिति को देखकर टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर फैसला कर सकती है। भारत में अभी महामारी की स्थिति गंभीर है।

बता दें कि कुछ खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद BCCI ने आईपीएल को स्थगित कर दिया था। इसके बाद अब यूएई, ICC टूर्नामेंट के आयोजन की दौड़ में सबसे आगे माना जा रहा है। बीते महीने BCCI की शीर्ष परिषद की बैठक में टी20 विश्व कप के आयोजन के लिए नौ स्थलों अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, धर्मशाला, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ और मुंबई का चयन किया गया था।

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर को WC क्वार्टर फाइनल के बाद दी गई जान से मारने की धमकी

सागर मर्डर केस: सुशील कुमार को जेल या बेल ? आज 4 बजे आएगा फैसला

WTC फाइनल: इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुआ ये स्टार प्लेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -