सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई
सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बुधवार को अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर जाह्नवी के फैंस समेत बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इनमें बहन अंशुला कपूर, सारा अली खान और सोनम कपूर के साथ-साथ जाह्नवी के कई दोस्तों का नाम भी शामिल हैं. इस खास मौके पर अर्जुन कपूर ने भी अपनी छोटी बहन को अलग ही अंदाज़ में बर्थडे विश किया.

अर्जुन कपूर ने देर रात में जाह्नवी कपूर के लिए एक पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी. अर्जुन कपूर की पोस्ट को देखकर तो ऐसा लग रहा था कि वो इसी का इंतजार कर रहे थे कि कब रात हो और वो जाह्नवी को बधाई दें. अर्जुन ने जाह्नवी के साथ एक खास फोटो शेयर की है. बता दें अर्जुन और जाह्नवी की ये तस्वीर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सेट पर ली गई थी. इस शो में दोनों साथ में शामिल हुए थे. तस्वीर में आप देख सकते हैं अर्जुन जाह्नवी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘तो मुझे एक ऐसी तस्वीर मिल गई है, जिसे मैंने आजतक यूज नहीं किया है. जाह्नवी तुमको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. मुझे उम्मीद है कि इस साल तुम खुद को ढूंढने में कामयाब रहोगी और तुम्हे यह अहसास होगा कि यह दुनिया तुम्हारे लिए है. हमेशा सबका आदर और सम्मान करो और जमीन से जुड़ी रहो. हमें पूरी उम्मीद है कि जितना प्यार तुम पंकू जी को देती हो, उतना ही प्यार तुम हम सबको इस साल दोगी...’ बता दें जाह्नवी ने अपने पिता बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर के साथ बनारस के घाट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

MS धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी पर बनने वाली है बायोपिक, विक्रांत निभाएंगे रोल

'कलंक' का फर्स्ट लुक और लोगो रिलीज, बेहद खूबसूरत नजर आए वरुण-आलिया

भारत आकर जल्द से जल्द रणबीर-आलिया की शादी करवाना चाहते हैं ऋषि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -