बॉलीवुड के ये सितारे कभी थे 'जिगरी दोस्त' आज है एक-दूसरे के 'दुश्मन'
बॉलीवुड के ये सितारे कभी थे 'जिगरी दोस्त' आज है एक-दूसरे के 'दुश्मन'
Share:

बॉलीवुड सितारों की कुछ जोड़िया जिनकी दोस्ती की मिसाल हर तरफ होती थी, जिनकी दोस्ती के चर्चे काफी मशहूर थे. लेकिन आज वह दोस्ती दुश्मनी में तब्दील हो गयी है. एक समय जब वह जोड़िया हर वक़्त साथ रहती थी आज वह एक दूसरे की तरफ देखना भी पसंद नहीं करती है.

सितारे जिनकी दोस्ती में आ गयी है दरारे-

काजोल और करण जौहर

काजोल और करण की दोस्ती पिछले 25 सालो से थी. इस दोस्ती में तब से कड़वाहट आ गयी जब काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' एक ही दिन रिलीज़ हुई थी. दोनों ही फिल्मो में क्लैश हुआ था. तब करण ने कहा था कि ‘कभी-कभी चैप्टर खत्म हो जाया करते हैं, किताबें भी खत्म होती हैं और रिश्ते भी खत्म हो जाया करते हैं.’ बस तभी से इनकी दोस्ती टूट गयी.

गोविंदा और डेविड धवन

अभिनेता गोविंदा और डायरेक्टर डेविड धवन की दोस्ती के किस्से काफी मशहूर थे. इन दोनों की जोड़ी ने साथ मिलकर बहुत सी सुपर हिट फिल्मे बनाई है. लेकिन इनकी जोड़ी में भी दरार आ गयी और इसकी वजह अब तक साफ़ नहीं मिल पायी है. लेकिन गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'डेविड का नेचर काफी डोमिनेंट है, जब दूसरों की फिल्म हिट होती है तो डेविड को अच्छा नहीं लगता है. उनके मन में ईर्ष्या की भावना होती है.’ गोविंदा कि इस बात से यह साफ़ दिखता है कि इनकी दोस्ती अब पहले जैसी नहीं रही है.

सलमान खान और संजय दत्त

एक समय था जब इनकी दोस्ती के काफी चर्चे थे लेकिन अब दोनों कि दोस्ती में कड़वाहट आ गयी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'जब संजय जेल से छूट कर आये थे तो सलमान उनसे एक बार भी मिलने नहीं गए थे, यह बात संजय को बुरी लग गयी और वह नाराज हो गए. इनकी दोस्ती में दरार की एक वजह संजय के द्वारा सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी को हटाना भी बताया जा रहा है.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

इन दोनों कॉमेडियन की जोड़ी लोगो द्वारा काफी पसंद की जाती थी. एक समय पर यह जिगरी दोस्त हुआ करते थे, लेकिन अब एक विवाद की वजह से इनकी दोस्ती में दरार आ गई. कुछ समय पहले कपिल की टीम एक कॉमेडी शो करके सिडनी से लौट रहे थे और रास्ते में किसी बात को लेकर कपिल से सुनील का झगड़ा हो गया था. इस वजह से ही सुनील ने कपिल का शो भी छोड़ दिया था.

जावेद अख्तर और सलीम खान

इन दोनों ही लेखक की जोड़ी की मिसाल बनी हुई थी. दोनों ने साथ मिलकर एक से एक सुपरहिट फिल्मे बनाई थी. लेकिन इन दोनों में किसी बात को लेकर दूरिया आ गयी जिसकी वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है. लेकिन एक कार्यक्रम में सलीम खान ने इन दूरियों की वजह मतभेद बताया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

इन हॉलीवुड मूवीज ने भारत में की करोड़ो की कमाई.

इस हॉलीवुड एक्टर ने खोले रणवीर सिंह और दीपिका की प्रेम कहानी के चिट्ठे...

मशहूर सिंगर काइली मिनोग अनजान शख्स को डेट करती नजर आयी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -