'ना ग्लैमर, ना घमंड' बिलकुल आम लोगों की तरह स्कूल के बाहर बच्चे का इंतज़ार करते नज़र आए अरिजीत सिंह
'ना ग्लैमर, ना घमंड' बिलकुल आम लोगों की तरह स्कूल के बाहर बच्चे का इंतज़ार करते नज़र आए अरिजीत सिंह
Share:

बॉलीवुड की कोई भी मूवी सिंगर अरिजीत सिंह के गानों के बिना अधूरी कही जाती है। अरिजीत सिंह अपनी सुरीली आवाज और लव सॉन्ग से देश-दुनिया के करोड़ों फैंस के दिलों पर बीते एक दशक से राज करते आ रहे है। इतना स्टारडम और पॉपुलेरिटी के बावजूद भी उन्हें जरा सा भी घमंड नहीं है।  अरिजीत सिंह बहुत ही साधारण रहने वाले शख्स हैं। उन्हें कई बार अवॉर्ड फंक्शन में नॉर्मल स्लीपर पहने भी देखा जा चुका है।

अरिजीत सिंह के कपड़े सभी स्टार से बिल्कुल अलग और सिंपल ही रहते है। उनकी इसी सादगी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में अरिजीत सिंह पेंट, टी शर्ट और स्लीपर पहने अपने बच्चे के स्कूल के बाहर खड़े होकर सभी पैरेंट्स के साथ कड़ी धूप में अपने बच्चों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

होश उड़ा देने वाली बात तो यह है कि इतना बॉलीवुड सिंगर होने के बाद भी उन्होंने कोई स्टारडम नहीं दिखाया जैसा कि कई अन्य सेलिब्रिटीज करते है। फैंस अरिजीत के इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो अरिजीत सिंह का बेटा पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज स्थित स्कूल में पढ़ता है। अरिजीत सिंह के कई बार यहां लोकल टी स्टॉल पर देखे जा चुके हैं।

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया को इनसे मिला ढेर सारे बच्चे होने का आशीर्वाद

बचपन से भगवान भक्त हैं संजय दत्त, कहा- 'वो मेरे लिए सबकुछ हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -