रोहित शेट्टी का बड़ा खुलासा, 'सूर्यवंशी' में ऐसा रहेगा अक्षय कुमार का किरदार
रोहित शेट्टी का बड़ा खुलासा, 'सूर्यवंशी' में ऐसा रहेगा अक्षय कुमार का किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्म सिंबा के बाद मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी में व्यस्त हो गए हैं और इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार नजर आएँगे.सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी आप सभी को देखने को मिलेंगी. 
 
बताया जा रहा है कि इस आगामी फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे और रोहित की पिछली फिल्मों यानी 'सिंघम' सीरीज' और 'सिंबा' में भी लीड ऐक्टर (अजय देवगन और रणवीर सिंह) पुलिस अफसर की भूमिका में ही नजर आए थे और अक्षय भी उसी भूमिका में अब नजर आने वाले है. जबकि रोहित शेट्टी ने कहा है कि अक्षय कुमार का किरदार अजय देवगन और रणवीर सिंह से बिल्कुल ही अलग रहेगा. 

हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में रोहित शेट्टी ने फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के किरदार को लेकर कहा है कि अक्षय की 'सूर्यवंशी' 'सिंबा' और 'सिंघम' से पूरी तरह अलग होगी. सूर्यवंशी वर्दी नहीं पहनता है और वह बहुत ही स्टाइलिश है जबकि 'सिंबा' थोड़ा बिगड़ैल टाइप का नजर आता था. वहीं इसमें सूर्यवंशी का डिपार्टमेंट भी काफी अलग तरह का रहेगा. उनके मुताबिक़, इस फिल्म में अक्षय की लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ होगी.  साथ ही बता दें कि हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की गई है. अक्षय और कैटरीना के साथ हे इस फिल्म में नीना गुप्त अक्षय की मां के रोल में नजर आने वाली है. 

संडे दर्शन : हर रविवार 'महानायक' के घर के बाहर लगता है जमावड़ा, ऐसा होता है नजारा

दबंग-3 में हुई इस बोल्ड बाला की एंट्री, क्या सोनाक्षी को मिलेंगी टक्कर ?

शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी, फिर...

आने वाली फिल्म में रोमांटिक गाना गाएंगे फरहान-प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -