Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान
Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. इस फिल्म के लिए सभी काफी इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन फ़िलहाल इस पर काम चल रहा है. इस फिल्म की शूटिंग कितनी खास चल रही है इसके बारे में जानकारी हर रोज़ सामने आती है. इसके बाद सलमान खान के लुक को लेकर भी एक नई खबर आई है जो सलमान के फैंस के लिए ख़ुशी की बात है. 

बता दें, फिल्म में सीजीआई इफेक्ट के इस्तेमाल की खबर के बाद अब रिपोर्ट्स हैं कि सलमान मूवी में एक आइटम सॉन्ग शूट करेंगे जिसमें वह कॉलेज बॉय के अवतार में दिखाई देने वाले हैं. इतने सालों बाद दबंग खान को इस अवतार में देखने का अनुभव दर्शकों के लिए भी यकीनन काफी एक्साइटिंग होने वाला है. जैसा कि आप जानते हैं कहानी फ्लैशबैक में जाने वाली है जिसके कारण उन्हें यंग बनाया जा रहा है और उसी में उनका कॉलेज बॉय लुक भी होगा. 

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान पर 'दबंग 3' में जो आइटम सॉन्ग फिल्माया जाना है उसमें उनके किरदार के कॉलेज के दिनों को दिखाया जाएगा. इस गाने में वह अपनी लव इंट्रेस्ट को भी इम्प्रेस करने की कोशिश करते नजर आएंगे. इस फिल्म में किरदार चुलबुल पांडे की कॉलेज लाइफ, लोकल गुंडे और फिर पुलिसकर्मी बनने की जर्नी को दिखाया जाना है. वैसे कॉलेज लाइफ की लव इंट्रेस्ट का किरदार कौन सी हीरोइन निभाने वाली है फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आ सकी है. 

बता दें कि, 'दबंग 3' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस मूवी में सलमान के अलावा अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा भी फिर से अपने किरदारों को जीते नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

दबंग 3 में मलाइका या करीना नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस करेगी आइटम नंबर

जिसके लिए दर्शक हो रहे हैं बेकरार, दबंग-3 में सुदीप संग कुछ ऐसा करेंगे सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -