आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर
आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. आपको बता दें उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग 60 फीसदी पूरी कर ली है यानि वो जल्दी ही इसकी शूटिंग पूरी करेंगे और फिल्म को रिलीज़ करेंगे. इस बात की जानकारी अर्जुन कपूर ने ही दी है. ‘पानीपत’ की शूटिंग शुरू होने पर अर्जुन अपनी वेशभूषा छिपाने लगे थे और सार्वजनिक कार्यक्रमों में टोपी या टोप पहने नजर आते रहे हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने लुक के बारे में बताया है कि कैसा लुक है.

इस बारे में उनसे कई बार पुछा गया है इसके पीछे क्या खास वजह है उन्होंने बताया है. इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं अपना लुक इसलिए छुपा रहा हूं, क्योंकि आशुतोष (गोवारीकर) सर को लगता है कि जब दर्शकों के सामने मुझे पेशवा की भूमिका में पेश किया जाए, उस समय मेरे लुक का उन पर ज्यादा से ज्यादा प्रभाव पड़े. पहले से देखा हुआ रहेगा तो शायद उसका उतना ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.” तो अब सोच सकते हैं कि उन्होंने अपने लुक को क्यों छुपाया. 

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने कहा, “मैं मानता हूं कि नीता लुल्ला (डिजाइनर) ने मेरी वेशभूषा को असरदार बनाने के लिए सचमुच अच्छा काम किया है. मैं तो चाहता हूं कि लोग मुझे नए लुक में देखें, पर यह भी ख्याल रखना होगा कि आशुतोष सर क्या चाहते हैं.” एम्पोरियो अरमानी के कलेक्शन ‘स्प्रिंग सीजन-2019’ लांच किए जाने के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे. 

इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!

Filmfare Awards : आलिया और रणबीर ने अपने नाम किया अवार्ड, देखें पूरी विनर लिस्ट

आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -