रणबीर का नाम लेकर अर्जुन कपूर ने लिए आलिया भट्ट के मजे
रणबीर का नाम लेकर अर्जुन कपूर ने लिए आलिया भट्ट के मजे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। इसी के साथ वह हर किसी के मजे लेने के लिए जाने जाते हैं। अर्जुन का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. बीते सोमवार को उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ताजमहल की तस्वीर डालकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को चिढ़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. जी दरअसल आप देख सकते हैं इस तस्वीर में ताज महल गाड़ी की खिड़की से नजर आ रहा था. वहीं रणबीर कपूर तस्वीर में जहां मुस्कुराते नजर आ रहे थे तो वहीं, अर्जुन कपूर ने भी तस्वीर के साथ कमाल का कैप्शन डाला है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल अर्जुन कपूर की तस्वीर में रणबीर कपूर का चेहरा और दूर ताजमहज भी नजर आ रहा है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जब रणबीर कपूर द आर्टिस्ट ताज और मुझे देखकर इंस्पॉयर हुआ.’ वहीं उनकी इस तस्वीर पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है. जी दरअसल उन्होंने लिखा है, ‘हाहा आखिरकार तुम दोनों ने ताज देख लिया.’ इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए अर्जुन कपूर ने रणबीर के साथ-साथ आलिया भट्ट के भी मजे ले लिए.

आप देख सकते हैं अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘रकुलप्रीत उसने ताज आलिया की जगह पहले मेरे साथ देखा.’ इसी के साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर की. आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 2017 से ही रिलेशनशिप में हैं और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. आपको बता दें कि यह अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली उनकी पहली प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं.

अनमोल अंबानी की शादी में ऐश्वर्या-आराध्या ने लूटी महफ़िल

यूजर ने पूछा थकने पर सवाल तो अमिताभ बच्चन ने जैकेट की तरफ किया इशारा

जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -