यूजर ने पूछा थकने पर सवाल तो अमिताभ बच्चन ने जैकेट की तरफ किया इशारा
यूजर ने पूछा थकने पर सवाल तो अमिताभ बच्चन ने जैकेट की तरफ किया इशारा
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बहुत बेहतरीन अभिनेता है और वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। आप सभी को बता दें कि वह अक्सर अपने ब्लॉग और ट्विटर पर अपनी तस्वीर और विचार साझा करते हैं। अब इन सभी के बीच अमिताभ बच्चन ने बीते रविवार को अपने ब्लॉग पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वह एक विमान के अंदर बैठे हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन की उन फोटोज को देख फैंस उत्साहित हो उठे हैं और एक फैन ने कहा कि, ''सर आप बहुत थके हुए लग रहे हैं।।।।' वहीं उसके इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जवाब भी दिया है। जी दरअसल अमिताभ ने अपनी जैकेट पर लिखी लाइन की ओर इशारा किया और जवाब में ट्वीट किया, "नो स्लीप क्लब'।। लगता है आपने जैकेट पर लगे हुए पैच पर ध्यान नहीं दिया।''

वहीं दूसरी तरफ बिग बी का जवाब पाकर महिला यूजर ने लिखा, 'सॉरी सर, मैंने आपकी जैकेट पर लगे पैच पर सच में ध्यान नहीं दिया।' आप सभी देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने हवाई जहाज में यात्रा करते हुए अपनी तस्वीरें साझा की थीं। इनमे एक तस्वीर में वह सोते हुए दिख रहे हैं तो वहीं अन्य तस्वीरों में वह कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में उन्हें विमान से उतरते भी दिखाया गया है। आप सभी को बता दें कि अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर जनवरी 2021 की एक पोस्ट में नींद की कमी के बारे में लिखा था।

जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने लिखा था, ''ऐसा कहा जाता है ।। शायद स्वयं महात्मा ने कहा है कि 15 मिनट की मजबूत, अबाधित गहरी नींद उन सभी के शरीर को फिर से भरने के लिए पर्याप्त है जो इसे अधिकतम रूप से कार्य करने की आवश्यकता होती है ।। अक्सर यह अभ्यास किया गया है ।। प्रारंभिक वर्षों के दौरान जब काम उस समय में था जो आज हास्यास्पद लगता है।'' काम के बारे में बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म 'के' की शूटिंग कर रहे हैं। जी हाँ और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म पहली बार अमिताभ और प्रभास को एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे, इसके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण भी हैं।

जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल

कथक सीख रही है शरवरी वाघ,कहा-''माधुरी दीक्षित के साथ नाचने..."

जरूरतमंदों के मसीहा की बढ़ी मुश्किल, पंजाब में केस हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -