जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल
जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी प्रेम कहानी के लिए मशूहर होने वाली करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दो बेटे हैं और वह दोनों के जन्मदिन धूम-धाम से मनाते है। बीते दिन ही जोड़े ने अपने नन्हें नवाब जेह अली खान (Jeh Ali Khan) का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है और इस दौरान सैफ और अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी शामिल हुए। अब इस फैमिली री-यूनियन की खास तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इसमें वो, भाई इब्राहिम अली खान, जेह और तैमूर के अलावा पापा सैफ अली खान संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में सबकी बॉन्डिंग कमाल की है।

इनमे पहली फोटो में सभी को एक साथ पोज देते, दूसरी में जेह-इब्राहिम और सारा स्माइल करते, तीसरी में पापा सैफ संग मस्ती करते, तो चौथी में सारा, जेह को खाना खिलाती देखी जा रही हैं। वहीं पांचवी फोटो में जेह अपने बड़े भाई-बहन के साथ खेलते, इसी के साथ सातवीं और आखिरी फोटो में सैफ अपने तीनों बच्चो संग धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। अब इन सभी तस्वीरों को फैंस का प्यार मिल रहा है।

कथक सीख रही है शरवरी वाघ,कहा-''माधुरी दीक्षित के साथ नाचने..."

जरूरतमंदों के मसीहा की बढ़ी मुश्किल, पंजाब में केस हुआ दर्ज

इस तरह पहली बार मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द ऑफिसियल होगा रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -